Friday , September 20 2024
Home / खास ख़बर / राष्ट्रीय जनता दल ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत

राष्ट्रीय जनता दल ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत

पटना: राष्ट्रीय जनता दल की ओर से गुरुवार को सदस्यता अभियान की शुरुआत कर दी गई है। दिल्ली के राष्ट्रीय कार्यालय राबड़ी भवन से राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद एवं पटना राजद के प्रदेश कार्यालय कर्पूरी सभागार से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की।

एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य-तेजस्वी यादव
इस दौरान लालू यादव ने कहा कि देश भर में राजद का सदस्यता अभियान शुरु हो गया है। उन्होंने कहा कि राजद अपने पथ पर आगे बढ़ने का काम कर रहा है। साथ ही लालू यादव ने राजद के सभी नए और पुराने साथियों का धन्यवाद भी किया। वहीं तेजस्वी ने पटना में सदस्यता अभियान कार्यक्रम में कहा कि राष्ट्रीय जनता दल एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों के लोग राजद के सदस्य बनेंगे। इसके लिए एक-एक कार्यकर्ता हर घरों तक सदस्यता अभियान चलायेंगे। वहीं तेजस्वी ने कहा कि हमें पूरा यकीन है कि आरजेडी बिहार में सबसे ज्यादा सदस्य बनाने वाली पार्टी बनेगी।

बता दें कि वहीं इस मौके पर पार्टी के सांसद और राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद रहे। दिल्ली में लालू यादव ने सबसे पहले राजद की सदस्यता ग्रहण की। साथ ही पाटलिपुत्र सांसद मीसा भारती सहित कई नेताओं ने सदस्यता ग्रहण की। पटना में तेजस्वी यादव ने खुद सदस्यता लेने के बाद कई विधायक, विधान पार्षद के साथ पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षद, प्रदेश के पदाधिकारी, विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष सहित सभी वरिष्ठ नेताओं को भी सदस्यता दिलवाई।