Sunday , September 29 2024
Home / खास ख़बर / मध्य प्रदेश: मैहर में बड़ा हादसा, खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार बस, 9 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश: मैहर में बड़ा हादसा, खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार बस, 9 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के मैहर में शनिवार की देर रात को बड़ा हादसा हुआ है, आपको बता दें कि सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से तेज रफ्तार बस टकरा गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है 24 लोग घायल हैं जिन्हें मैहर अमरपाटन और सतना जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना नादन देहात थाना क्षेत्र में आने वाले हाईवे नंबर 30 की है। बस प्रयागराज से रीवा होते हुए नागपुर जा रही थी अचानक तेज रफ्तार बस चौरसिया ढाबे के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और बस के अंदर से घायल यात्रियों को बाहर निकाला गया और अस्पताल भेजा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है और यात्री बस में ही फंस गए थे गैस कटर से बस का दरवाजा काटकर यात्रियों को बाहर निकाला गया।

मौके पर ही हुई 6 यात्रियों की मौत
मैहर जिले के नादन के पास सड़क किनारे खड़े पत्थर लोड ट्रक से बस टकरा गई थी। आपको बता दें इसके बाद चीख पुकार मच गई, इस भीषण सड़क हादसे में 6 बस यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि सतना अस्पताल भेजे गए तीन यात्रियों ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया।