Monday , October 7 2024
Home / खास ख़बर / दमोह: शराब के नशे में युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

दमोह: शराब के नशे में युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

जिले के मडियादो थाना क्षेत्र अंतर्गत में महगुआं माफी गांव में रविवार रात एक युवक ने शराब के नशे में खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आग में झूलते पति के चीखने की आवाज सुनकर पत्नी मौके पर पहुंची और परिजनों की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां युवक की हालत गंभीर बनी है। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

आग से झुलसे विनोद राम पिता साधुराम 37 निवासी महगुवां माफी की पत्नी सुनीता ने बताया रात दस बजे पति ने खुद को आग लगाई है। दिन भर वह शराब पीते रहे और जब रात को घर लौटे तो बाहर सड़क पर उनके चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। उन्होंने अन्य परिजनों को सूचना दी और पति के कपड़ों में लगी आग बुझाई। पत्नी ने बताया पति ने खुद ही आग लगाई है और उन्हें अंदेशा है कि पेट्रोल से पति ने यह आग लगाई है।

क्योंकि घर पर केरोसिन नहीं था। गंभीर हालत में हटा सिविल अस्पताल लाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर द्वारा दमोह जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां पति ने बताया वह बाइक में डालने पेट्रोल लाया था, उसे नहीं पता आग कैसे लग गई। आग में मुंह भी झुलस गया है। इसलिए वह ज्यादा बोल नहीं पा रहा। युवक सीने से लेकर नीचे तक आग में झुलस गया है, जिसका इलाज डॉक्टर द्वारा किया जा रहा है। पुलिस ने पति-पत्नी दोनों के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।