Sunday , May 19 2024
Home / खेल जगत / WWE सुपरस्‍टार The Rock ने भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्‍टार The Rock ने भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के साथ मैदान पर क्रिकेट की प्रतिद्वंद्वीता एक बार फिर देखने को मिलेगी। दोनों टीमें 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर आमने-सामने होगी। स्टेडियम में करीब 1 लाख दर्शकों की मौजूदगी में यह मुकाबला खेला जाएगा। कई क्रिकेट एक्सपर्ट पहले से ही इस मुकाबले के बारे में अपनी राय दे रहे हैं और अब हॉलीवुड स्टार तथा WWE के लीजेंड ड्वेन जॉनसन (Dwayne “The Rock” Johnson) ने इस महामुकाबले को लेकर अपनी राय दी है।

WWE में द रॉक के नाम से मशहूर जॉनसन ने अपनी आगामी फिल्म ‘ब्लैक एडम’ के प्रमोशन के लिए टी20 विश्व कप प्रसारकों के साथ मिलकर काम किया। हॉलीवुड आइकन ने स्टार स्पोर्ट्स द्वारा साझा किए गए प्रोमो में भारत और पाकिस्तान के बीच प्रतिद्वंद्विता के बारे में बात की है। द रॉक ने प्रोमो में कहा, ”जब सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी टकराते हैं, तो दुनिया रुक जाएगी। यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच नहीं, उससे कहीं ज्यादा है। यह भारत बनाम पाकिस्तान का समय है।”

एमसीजी में होने वाले इस मुकाबले के लिए पहले ही सभी टिकटें बिक चुकी है। इस स्टेडियम की क्षमता 1 लाख से ज्यादा की है। भारत ने हाल में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज जीती है जबकि पाकिस्तान को इंग्लैंड के हाथों सीरीज गंवानी पड़ी है। हालांकि पाक टीम न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय सीरीज जीतकर वर्ल्ड कप खेलने पहुंची है।