Sunday , May 5 2024
Home / मनोरंजन / अमित शाह ने फिल्म आरआरआर के अभिनेता राम चरण और उनके पिता चिरंजीवी से की मुलाकात

अमित शाह ने फिल्म आरआरआर के अभिनेता राम चरण और उनके पिता चिरंजीवी से की मुलाकात

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को दिल्ली में बहुचर्चित फिल्म आरआरआर के अभिनेता राम चरण और उनके पिता चिरंजीवी से मुलाकात की। गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें नाटु नाटु के ऑस्कर जीतने पर बधाई दी। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा था कि भारतीय सिनेमा के लिए एक ऐतिहासिक दिन, क्योंकि नाटु-नाटु गीत ने ऑस्कर पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया है।

पीएम मोदी से भी मुलाकात कर सकतें हैं चरण

यह गीत भारतीयों के साथ-साथ दुनिया भर के संगीत प्रेमियों की जुबान पर है। टीम आरआरआर को बधाई। खबरों की मानें तो राम चरण जल्द ही दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात करने वाले हैं। राम चरण शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे, जहां उनके प्रशंसकों ने हवाईअड्डे पर उनका भव्य स्वागत किया। वहीं राम चरण ने कहा कि वह ऑस्कर के 95 वें संस्करण में अकादमी पुरस्कार विजेता ट्रैक पर नाटु नाटु का प्रदर्शन करना चाहते थे। लेकिन ऑस्कर के मंच पर ऐसा नहीं कर सका। इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं।

मेरा भाषण काटे जाने से मैं बहुत निराश थी

मोंगा गुनीत मोंगा की फिल्म डाक्यूमेंट्री द एलीफेंट व्हिस्पर को बेस्ट डाक्यूमेंट्री शार्ट फिल्म का अवार्ड दिया गया। जहां एक और कार्तिकी गोंसाल्विस को बोलने दिया गया। वहीं, गुनीत मोंगा की स्पीच को काट दिया गया। इस बारे में खुद गुनीत मोंगा ने प्रतिक्रिया दिया है।