Tuesday , September 17 2024
Home / खास ख़बर / यूपी: मुख्यमंत्री योगी संग दोनों डिप्टी सीएम आज ग्रहण करेंगे भाजपा की सदस्यता

यूपी: मुख्यमंत्री योगी संग दोनों डिप्टी सीएम आज ग्रहण करेंगे भाजपा की सदस्यता

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा द्वारा सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पार्टी का सदस्य बनाए जाने साथ ही सदस्यता अभियान का शुभारंभ हो गया। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी मंगलवार सवेरे विश्वेश्वरैया सभागार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व बृजेश पाठक को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे। इसके साथ ही सदस्यता अभियान की लॉन्चिंग होगी। इस दौरान प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह मौजूद रहेंगे।

सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने सोमवार को लखनऊ स्थित आवास पर पार्टी की औपचारिक सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान कानपुर के महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र के सदस्यता प्रभारी विजय कुमार अवस्थी और विधानसभा के मंडल अध्यक्ष मौजूद थे।

प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल ने बताया कि 4 व 5 सितंबर को जिला स्तर पर सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा। प्रदेश सरकार के मंत्री व प्रदेश पदाधिकारी जिला मुख्यालयों पर पहुंचकर प्रेसवार्ता करेंगे और अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से जिला स्तर पर सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे।

हर घर, व्यक्ति, वर्ग तक पहुंचना है : सीएम
दिल्ली में सदस्यता अभियान की शुरुआत होने पर सीएम योगी ने सोमवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि आज से प्रारंभ हो रहा भाजपा का सदस्यता अभियान व्यक्ति को नेशन फर्स्ट की भावना, जनसेवा के संकल्प, अंत्योदय के प्रण और विकसित भारत-आत्मनिर्भर भारत के विजन के साथ जोड़ने का आंदोलन है। पीएम मोदी के ‘सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ मंत्र को आत्मसात कर भाजपा के हम सभी कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा और प्रतिबद्धता से इस राष्ट्रीय कार्य को सफल बनाएं। ध्यान रहे कि कोई घर, व्यक्ति, वर्ग छूटने न पाए।