Thursday , September 19 2024
Home / मनोरंजन / खतरों के खिलाड़ी 14 को मिला विनर! ग्रैंड फिनाले के सेट से लीक हुई ट्रॉफी और ब्रांड न्यू कार की फोटो

खतरों के खिलाड़ी 14 को मिला विनर! ग्रैंड फिनाले के सेट से लीक हुई ट्रॉफी और ब्रांड न्यू कार की फोटो

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 दो महीने तक दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद खत्म होने वाला है। 27 जुलाई को शुरू हुए शो में कुल 12 कंटेस्टेंट्स आए थे, लेकिन अब सिर्फ 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें से एक विनर बन गया है। हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले (Khatron Ke khiladi 14 Grand Finale) हुआ।

रोहित शेट्टी का स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन की जगह रोमानिया में हुई। करीब एक महीने तक शूट पूरा होने के बाद भी खिलाड़ी भारत लौट आए हैं और शो टीवी पर ऑन-एयर हुआ है। सेमी फिनाले रोमानिया में शूट हुआ था लेकिन ग्रैंड फिनाले हमेशा की तरह मुंबई में आयोजित किया गया है।

केकेके 14 के ग्रैंड फिनाले में आईं आलिया भट्ट
काफी समय से चर्चा थी कि खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले मुंबई में शूट होगा, जिसमें जिगरा की कास्ट भी आएगी। यही नहीं, कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी विनर की अनाउंसमेंट करेंगी। अब ग्रैंड फिनाले के सेट से तस्वीरें भी लीक हो गई हैं। आलिया को केकेके 14 के टॉप कंटेस्टेंट्स के साथ स्पॉट किया गया।

अभिषेक कुमार का पूरा हुआ सपना
हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में अभिषेक कुमार ने बैकग्राउंड डांसर का किरदार निभाया था। अभिषेक का आलिया भट्ट के साथ एक फोटो खिंचवाने का सपना था और उन्होंने सुबह से रात तक उनके साथ फोटो खिंचवाने का इंतजार किया, लेकिन उन्हें यह मौका नहीं मिला। अब 10 साल बाद अभिषेक का ये सपना पूरा हुआ है। अभिनेता ने KKK 14 से आलिया भट्ट के साथ तस्वीरें शेयर की हैं और अपने दिल का हाल बयां किया है।

नियति फतनानी का फैन मोमेंट
नियति फतनानी ने भी खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले से आलिया भट्ट के साथ तस्वीर शेयर की है। उन्होंने आलिया और वेदांग रैना के साथ पोज देते हुए अपना फैन गर्ल मोमेंट दिखाया है। वह अपनी फेवरेट स्टार आलिया से मिलकर बहुत खुश नजर आईं। उन्होंने जिगरा के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

चमचमाती गाड़ी के साथ ट्रॉफी की फोटो वायरल
इसके अलावा सोशल मीडिया पर करणवीर मेहरा के साथ भी सेट से आलिया भट्ट की तस्वीर सामने आई है। यही नहीं, ग्रैंड फिनाले से एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक कार के साथ प्राइज मनी देखी जा सकती है। फोटो में देखा जा सकता है कि खतरों के खिलाड़ी की टीम चेय पर बैठी है और सामने कुर्सी पर ट्रॉफी रखी और उसके सामने एक चमचमाती काले रंग की गाड़ी खड़ी है।

कौन बना खतरों के खिलाड़ी 14 का विनर?
खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले शूट की तस्वीरें देख यह तो साफ हो गया है कि शो को अपना विनर मिल गया है लेकिन वह कौन है, यह 29 सितंबर को पता चलेगा। खैर, अगले हफ्ते शो का सेमी फिनाले है और करणवीर मेहरा व शालीन भनोट फाइनलिस्ट बन गए हैं। अभी शो में निमृत कौर अहलूवालिया, गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार, नियति फतनानी और सुमोना चक्रवर्ती हैं।