Sunday , September 29 2024
Home / मनोरंजन / विजय ने साझा की ‘आईसी 814’ को लेकर तमन्ना की प्रतिक्रिया

विजय ने साझा की ‘आईसी 814’ को लेकर तमन्ना की प्रतिक्रिया

विजय वर्मा एक जाने-पहचाने भारतीय कलाकार हैं। उन्होंने साउथ फिल्मों के बाद हिंदी फिल्मों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ‘मिर्जापुर’ सीरीज में अपने किरदार से सराहनाएं बटोरने वाले अभिनेता अपनी हालिया रिलीज सीरीज की वजह से भी काफी चर्चा में रहे। वह हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘आईसी 814: द कंधार हाईजैक’ में नजर आए हैं। इस शो को काफी विवादों का भी सामना करना पड़ा। इस बीच अभिनेता ने सीरीज को लेकर अपनी गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया की प्रतिक्रिया को भी साझा किया है।

विजय ने साझा की आईसी 814 पर तमन्ना की प्रतिक्रिया
विजय इन दिनों अपनी हालिया रिलीज सीरीज ‘आईसी 814: द कंधार हाईजैक’ के लिए काफी तारीफें बटोर रहे हैं। इस सीरीज में वह कैप्टन की भूमिका में नजर आए हैं। सीरीज को लेकर हुए विवाद के बाद इसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। शो को दर्शकों से काफी प्यार और सराहनाएं भी मिली हैं। इस बीच अब विजय वर्मा ने सीरीज को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया की प्रतिक्रिया साझा की है। उन्होंने कहा कि तमन्ना शो की मजबूत समर्थक हैं।

तमन्ना के काम में आलोचना की जगह नहीं- विजय
आईफा अवार्ड्स के दौरान विजय वर्मा से ‘आईसी 814’ को लेकर तमन्ना की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा, “वह शो के आने से पहले ही इसकी सबसे मजबूत समर्थक हैं और वह उस पर टिकी रहीं।” उनसे आगे पूछा गया कि क्या दोनों एक-दूसरे के काम के आलोचक हैं। इस पर जवाब देते हुए विजय वर्मा ने कहा, “नहीं वास्तव में नहीं, क्योंकि वह अपने काम को काफी तरीके से करती हैं , जैसे आज की रात वाला गाना, इसलिए वह लोगों के लिए एक उदाहरण स्थापित करती है कि इसे सही तरीके से कैसे किया जाए। इस वजह से आलोचना के लिए बहुत जगह बचती नहीं है।”

साल 1999 की फ्लाइट हाईजैक पर आधारित है शो
बात करें ‘आईसी 814: द कंधार हाईजैक’ की, तो यह साल 1999 में इंडियन एयरलाइंस की फ्लाइट 814 के अपहरण पर आधारित है। इस सीरीज में कई दिग्गज कलाकार नजर आए हैं, जिनमें विजय वर्मा के अलावा नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर, दीया मिर्जा, मनोज पाहवा, पत्रलेखा,अरविंद स्वामी आदि शामिल हैं। इस सीरीज का निर्देशन दिग्गज निर्देशक अनुभव सिन्हा ने किया है। शो 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ था।