Wednesday , October 16 2024
Home / मनोरंजन / रिलेशनशिप में हैं Shraddha Kapoor, पहली बार ब्वॉयफ्रेंड का किया जिक्र

रिलेशनशिप में हैं Shraddha Kapoor, पहली बार ब्वॉयफ्रेंड का किया जिक्र

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हालिया फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) की सफलता का आनंद ले रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह किसी को डेट कर रही हैं। उन्होंने न केवल अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में खुलकर बात की, बल्कि अपनी शादी का प्लान भी बताया है।

श्रद्धा कपूर अक्सर अपने डेटिंग को लेकर चर्चा बटोरती हैं। कुछ समय से उनका नाम तू झूठी मैं मक्कार के सह-लेखक राहुल मोदी (Rahul Mody) के साथ जुड़ रहा था। कहा जा रहा था कि फिल्म के सेट पर ही उन्हें एक-दूसरे से प्यार हुआ था। अब उन्होंने अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है।

कन्फर्म हुआ श्रद्धा कपूर का रिलेशन
कॉस्मोपॉलिटन के साथ बातचीत में श्रद्धा कपूर ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है। हालांकि, यह नहीं बताया कि उनका ब्वॉयफ्रेंड कौन है। उन्होंने कहा-

मुझे अपने पार्टनर के साथ समय बिताना और उसके साथ मूवी देखना, डिनर पर जाना या घूमना-फिरना बहुत पसंद है। मैं आम तौर पर ऐसी इंसान हूं जो साथ में कुछ करूं या न करूं, फिर भी समय बिताना पसंद करती हूं। उदाहरण के लिए अगर मैं अपने स्कूल के दोस्तों से नहीं मिलती हूं तो भी मेरा मूड खराब हो जाता है। कल हमने एक फैमिली लंच किया जो बहुत ही मूड को अच्छा करने वाला था और यही बात मेरे रिश्ते पर भी लागू होती है।

श्रद्धा कपूर कब करेंगी शादी?
श्रद्धा कपूर ने रिलेशनशिप पर मुहर लगाने के बाद अपना शादी का प्लान भी बताया है। उन्होंने कहा-

यह शादी में विश्वास करने या न करने का सवाल नहीं है, बल्कि सही व्यक्ति के साथ होने का सवाल है और अगर किसी को लगता है कि वे शादी करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छी बात है। लेकिन अगर उन्हें लगता है कि वे शादी नहीं करना चाहते हैं तो यह भी बहुत अच्छी बात है।

किसे डेट कर रहीं श्रद्धा कपूर?
राहुल मोदी के साथ डेटिंग की अफवाह के बीच अगस्त में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया जा रहा था कि श्रद्धा कपूर का उनके साथ ब्रेकअप हो गया है। अफवाहों को हवा तब मिली, जब कयास लगाए गए कि श्रद्धा ने राहुल को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, ब्रेकअप को लेकर दोनों में से किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया था।