Friday , July 5 2024
Home / मनोरंजन / ‘कॉफी विद करण’ से हर हफ्ते इतना कमाते हैं करण जौहर

‘कॉफी विद करण’ से हर हफ्ते इतना कमाते हैं करण जौहर

इन दिनों करण जौहर के रिएलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) की हर जगह धूम मची हुई है. इस टॉक शो के दो एपिसोड रिलीज हो चुके हैं. पहली एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आए थे वहीं, दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्वनी कपूर ने अपने जिंदगी के कई राज खोले थे. अब तक दोनों एपिसोड को लोगों ने अपना भरपूर प्यार दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस टॉक शो के होस्ट यानी करण जौहर एक एपिसोड से कितना कमा लेते हैं? अगर नहीं, तो आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में इसी बारे में बताएंगे.

करण जौहर की फीस

करण जौहर का ये शो यानी ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan)  सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक  है और इस शो के लिए करण जौहर अच्छी-खासी फीस भी वसूलते हैं. पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन के एक एपिसोड के लिए करण 2 से 3 करोड़ रुपये तक फीस चार्ज कर रहे हैं. शो के सातवें सीजन में 20-22 एपिसोड होंगे, जिसके मुताबिक करण ने इस पूरे सीजन के लिए 40 से 44 करोड़ रुपये तक फीस ली है.

https://www.instagram.com/p/Cf00IqhoQzv/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f783215a-ac62-4dff-8b76-a9336b704e14

दो एपिसोड हुए रिलीज

शो के बारे में बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan 7) के 7वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत के बाद दूसरे एपिसोड़ में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आईं. शो के दौरान सारा ने बताया कि उन्हें साउथ के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) पर क्रश है और विजय भी इस बारे में जानते हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शो का ट्रेलर शेयर किया था जिसमें सारा ने कहा था कि वो उन्हें डेट करना चाहती हैं.