Saturday , June 29 2024
Home / देश-विदेश / अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए मशहूर हस्तियों को पार्टी में शामिल करने को कोशिश जुटी भाजपा

अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए मशहूर हस्तियों को पार्टी में शामिल करने को कोशिश जुटी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तेलुगू राज्यों में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए मशहूर हस्तियों को पार्टी में शामिल करने को कोशिश जुटी हुई है। अपने इन्‍हीं प्रयासों को ठोस रूप देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा शनिवार को यहां अभिनेता नितिन (Nitin) और पूर्व क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj) से मुलाकात करेंगे।
बताया जा रहा है नड्डा शमशाबाद (Shamshabad) में दोपहर के आसपास राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास नोवोटेल होटल (Novotel Hotel) में मिताली राज से मुलाकात करेंगे। यहां पहुंचने के बाद वह कुछ देर के लिए एक होटल में ठहरेंगे और फिर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय की प्रजा संग्राम यात्रा के तीसरे चरण के समापन के अवसर पर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए हनमकोंडा (Hanamkonda ) के लिए रवाना होंगे।
jagran
हनमकोंडा से लौटने के बाद शाम को भाजपा अध्यक्ष नड्डा नितिन से उसी होटल में मुलाकात करेंगे। इस दौरान वह नितिन को राज्‍य में भाजपा संग जुड़ने का अनुरोध कर सकते हैं। मालूम हो कि फिल्‍मी दुनिया में नितिन के नाम से मशहूर नितिन कुमार रेड्डी निजामाबाद के रहने वाले हैं। नितिन साल 2002 में ‘जयम’ (Jayam) के साथ अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की और शानदार परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड भी जीता। मिताली राज भी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्‍होंने इसी साल जून में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया। राजस्थान में जन्मी मितिला फिलहाल हैदराबाद में रहती हैं।
jagran
इन दो मशहूर शख्सियतों के साथ नड्डा की मुलाकात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की उसी होटल में लोकप्रिय अभिनेता जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के साथ बैठक के महज एक हफ्ते से भी कम समय के अंदर हो रही है। शाह ने 21 अगस्त को मुनुगोडे (Munugode) विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद जूनियर एनटीआर से मुलाकात की थी। यह सीट कोमाटिरेड्डी राजगोपाल रेड्डी (Komatireddy Rajagopal Reddy) के इस्‍तीफे के बाद खाली है।