Saturday , December 3 2022
Home / खेल जगत / एशिया कप में भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए रोहित शर्मा ने लगातार सातवीं जीत की हासिल..

एशिया कप में भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए रोहित शर्मा ने लगातार सातवीं जीत की हासिल..

एशिया कप में भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए रोहित शर्मा ने लगातार सातवीं जीत हासिल की। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में टीम को जीत मिली और फिर हांगकांग को भी भारत ने हराया। इस मुकाबले के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने रोहित शर्मा के फॉर्म और कप्तानी पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि वह कमजोर और घबराए हुए नजर आ रहे हैं।
पाकिस्तान के चैनल पर हफीज बोले, “हांगकांग को हराने के बाद आप जरा रोहित शर्मा के एक्सप्रेशन देखिए और ये जीते हुए हैं 40 रन से। बॉडी लैंग्वेज की मैंने बात की थी रोहित शर्मा जब टॉस करने आए थे, बहुत ही वीक लगे, मुझे घबराए लगे, मुझे कन्फ्यूज लगे। ये वो रोहित शर्मा नजर नहीं आ रहे जिनको मैंने देखा था मैच के अंदर या हमने देखा हुआ है। ये शानदार दिखते हैं खेलते हुए।”

रोहित का फॉर्म नहीं दे रहा साथ

“मुझे लगता है कि रोहित शर्मा की कप्तानी उनपर बहुत दबाव डाल रही है और उनको बहुत सी मुश्किलें है जिनका सामना करना पड़ रहा है। एक तो उनकी अपनी फॉर्म इस वक्त अच्छी नहीं चल रही, वो ढलान की तरफ जा रही है। आप देखिए तो आईपीएल पूरा गया, जब से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं इस फॉर्मेट में इनकी वो लय वापस नहीं आई है।”

भविष्य में कप्तानी करना मुश्किल

“बहुत सी बातें ये कर रहे हैं, ब्रैंड ऑफ क्रिकेट, हम सकारात्मक क्रिकेट खेलेंगे ये और वो लेकिन वो चीजें नजर नहीं आ रही है। यह उनकी अपनी बॉडी लैंग्वेज में ही नजर नहीं आ रहा। बात करने में आसान लगती है लेकिन उसको जो करके दिखाना हो तो अलग है। देखिए मैं कोई भविष्यवाणी नहीं कर रहा लेकिन मेरा ख्याल है कि रोहित के लिए भविष्य में कप्तानी करना मुश्किल होगा।”