Sunday , September 29 2024
Home / मनोरंजन / दूसरे दिन भी चला ब्रह्मास्त्र का जादू, दुनियाभर में लहराया सुपरहिट का झंडा

दूसरे दिन भी चला ब्रह्मास्त्र का जादू, दुनियाभर में लहराया सुपरहिट का झंडा

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ब्रह्मास्त्र को रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बायकॉट का सामना करना पड़ा था. हालांकि 9 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसके कमाई के आंकड़ों को देखकर लगता है कि बायकॉट का ब्रह्मास्त्र पर कुछ असर नहीं हुआ है. फिल्म ने पहले दिन इंडिया में 37 करोड़ तो वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ की शानदार कमाई के साथ ओपनिंग की. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 160 करोड़ का भी आंकड़ा पार कर दिया है.

दूसरे दिन वर्ल्डवाइड हुई इतनी कमाई

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो दिनों के वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि दो दिनों में ब्रह्मास्त्र ने दुनियाभर से 160 करोड़ की कमाई कर ली है. इस हिसाब से देखें तो फिल्म के दूसरे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 85 करोड़ रहा, क्योंकि फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की थी.

इस बारे में जानकारी देते हुए अयान मुखर्जी ने लोगों का शुक्रिया भी अदा किया. उन्होंने लिखा, “प्यार से बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं है इस दुनिया में . वीकेंड पर सिनेमा में अपना प्यार दिखाने के लिए हमारे सभी दर्शकों का शुक्रिया

https://www.instagram.com/p/CiWzeZ_vf-o/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c1227bb3-dbce-4219-8be0-9139c70dd042