Friday , February 3 2023
Home / देश-विदेश / लग्जरी गाड़ी को लापरवाही से बैक करने से कुचला मजदूर..

लग्जरी गाड़ी को लापरवाही से बैक करने से कुचला मजदूर..

चौक में बुधवार देर रात पाटा नाला के पास लग्जरी गाड़ी को लापरवाही से तेज रफ्तार में बैक करने से सड़क किनारे सो रहा मजदूर कुचल गया। पहिया सिर के ऊपर चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। उधर हादसे के बाद गाड़ी ड्राइवर वाहन छोड़ कर वहां से भाग निकला। चौक पुलिस अब गाड़ी नम्बर के आधार पर आरोपित का पता लगा रही है। उधर हादसे के बाद जाम लगता देख पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को सड़क से हटवाकर किनारे किया।

पुलिस के मुताबिक बुधवार रात करीब 11:00 बजे पाटा नाला के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति सो रहा था। इसी बीच हैरियर गाड़ी का ड्राइवर अपनी गाड़ी बैक करने लगा। स्थानीय लोगों के मुताबिक ड्राइवर ने तेजी से गाड़ी बैक की थी जिसकी वजह से सड़क किनारे सो रहा व्यक्ति उसकी गाड़ी की चपेट में आ गया था। चीख पुकार सुन आसपास के लोग एकजुट होते तब तक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला। इंस्पेक्टर चौक प्रशांत कुमार मिश्रा के मुताबिक आस पास मौजूद लोगों ने कहा कि वह कभी मजदूरी करता था तो कभी कई दिन तक भीख मांगता रहता था। उसकी शिनाख्त नहीं की जा सकी है।

कार नम्बर से आरोपित की तलाश

इंस्पेक्टर चौक ने बताया कि मौके पर मिली हैरिय कार लॉक थी। कार के नंबर के आधार पर आरोपित चालक की तलाश की जा रही है। गाड़ी मालिक तक पहुंचने के बाद ही पता चल सकेगा की हादसे के समय गाड़ी में कितने लोग सवार थे।