Tuesday , May 21 2024
Home / मनोरंजन / अमिताभ बच्चन ने कहा-‘सर आप तो फिर भी चाय बना लेते हैं, मैं केवल पानी गरम कर सकता हूं’.. 

अमिताभ बच्चन ने कहा-‘सर आप तो फिर भी चाय बना लेते हैं, मैं केवल पानी गरम कर सकता हूं’.. 

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और कियारा आडवाणी हॉटसीट पर विराजमान होंगी। शो का एक प्रोमो वीडियो मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें विकी कौशल और होस्ट अमिताभ बच्चन जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ और विकी कौशल अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं।

शो में अमिताभ बच्चन पहले कियारा आडवाणी से पूछते हैं कि क्या वह खाना बनाती हैं? तो कियारा ने इस जवाब हां में दिया। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने यही सवाल विकी कौशल से पूछ लिया। जिसके जवाब में उन्होंने कहा- मैंने एक चीज सीखी थी, वो है चाय बनाना। इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा- आपके और हमारे हालात बिलकुल एक जैसे हैं।

अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘सर आप तो फिर भी चाय बना लेते हैं। मैं केवल पानी गरम कर सकता हूं।’ बिग बी ने पुराना वक्त याद करते हुए कहा, ‘एक बार कहीं विदेश गया हुआ था तो मुझे अकेले रहना था वहां। तब मैंने सीखा कि अंडा कैसे बनता है। बिग बी ने बताया कि 7 दिन तो मुझे इसी में लग गए कि उसे सही तरीके से फोड़ा कैसे जाए।’

क्योंकि यह शो का फिनाले एपिसोड है तो ऐसे में ज्यादातर सेलेब्रिटीज और सितारों को हॉटसीट पर बैठने का मौका मिल रहा है। बात करें कियारा आडवाणी और विकी कौशल की तो यह दोनों ही कलाकार अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का प्रमोशन करने के लिए शो पर पहुंचे थे। बता दें कि यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।