Saturday , March 2 2024
Home / मनोरंजन / बिग बॉस 16  में करण जौहर ने प्रियंका को फटकारते हुए कहीं ये बड़ी बात..

बिग बॉस 16  में करण जौहर ने प्रियंका को फटकारते हुए कहीं ये बड़ी बात..

बिग बॉस 16 अपने फिनाले की तरफ आगे बढ़ रहा है। प्रतियोगी टिकट टू फिनाले के लिए कमर कस रहे हैं क्योंकि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी पर सभी की निगाहें हैं। अपकमिंग एपिसोड में होस्ट करण जौहर घर में सभी को उनके बर्ताव के लिए डांटते-फटकारते नजर आएंगे। करण प्रियंका चाहर चौधरी को कटघरे में बुलाते हैं और उन्हें घर के अंदर कोई दोस्ती नहीं होने के बारे में सवाल करते हैं।

प्रियंका को लगी फटकार

शो के नए प्रोमो में करण जौहर ने प्रियंका को कटघरे में खड़ा कर दिया और उनसे पूछा घर में आपके कोई दोस्त क्यों नहीं है? शो में उन्हें कोई सपोर्ट क्यों नहीं कर रहा? करण कहते हैं, ‘आप अकेली ऐसी इंसान हैं, जिनका घर में कोई सच्चा दोस्त या रिश्ता नहीं है। आपके खिलाफ कोई भी आवाज उठाता है तो आप उसे लात मार देती हो। आप जरूरत के  हिसाब से लोगों से दोस्ती करती हैं।’

करण जौहर ने ली क्लास

यह सुनने के बाद शिव ठाकरे भी कोर्टरूम में खड़े हो जाते हैं और सबके सामने कहते हैं कि ‘प्रियंका को चाहिए जो उसकी हां में हां मिलाए।’ होस्ट करण और शिव की बातें सुनने के बाद प्रियंका चौंक जाती हैं। इससे पहले शो में निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका के बीच बहस होती देखी गई थी जब करण ने उनसे शो में एक-दूसरे को रेट करने के लिए कहा था।

आपस में भिड़े शिव-शालीन

शुक्रवार का वार में ये भी देखा गया जब शालीन और शिव, आपस में भिड़ जाते हैं क्योंकि शिव ने शालीन से कहा कि वो उनके पास नहीं बैठे। शिव का कहना है कि शालीन मजाक करते हैं लेकिन किसी और का मजाक सह नहीं पाते हैं। शिव ने कहा कि ये डबल गेम खेलना बंद कर दो क्योंकि ये मेरे साथ नहीं चलेगा। इसके साथ ही करण जौहर ने अर्चना को भी जमकर फटकार लगाई थी। उन्होंने टास्क में टॉर्चर करने को लेकर अर्चना को खूब खरी खोटी सुनाई।