Tuesday , May 7 2024
Home / मनोरंजन / डिजाइनर कपड़ों का शौक नहीं रखतीं सारा अली खान, पढिये पूरी ख़बर

डिजाइनर कपड़ों का शौक नहीं रखतीं सारा अली खान, पढिये पूरी ख़बर

करण जौहर इन दिनों अपने शो कॉफी विद करण 3 को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। इन दिनों सारा अली खान और अनन्या पांडे बतौर गेस्ट इस शो में पहुंचे हैं। रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण और सनी देओल-बॉबी देओल के बाद, सारा अली खान और अनन्या पांडे शो में एक दूसरे की पर्सनल लाइफ के कई दिलचस्प खुलासे करती नजर आ रही हैं। अब हाल ही में, शो के दौरान सारा ने बताया है कि उन्हें डिजाइनर कपड़ों और बैग्स का शौक नहीं है। तो चलिए जानते हैं कि सारा ने और क्या खुलासे किए हैं।

सारा अली खान ने शो में खुलासा किया कि वह कपड़े, बैग्स और जूते पहनने का शौक नहीं रखती हैं। सारा ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मेरे पास डिजाइनर बैग और जूते नहीं हैं। मैं डिजाइनर कपड़े पहनने में विश्वास नहीं करती क्योंकि मैं बिना ब्रांड वाले कपड़ों में ज्यादा अच्छी लगती हूं। मुझे लगता है कि मुझमें इससे आगे बढ़ाने का आत्मविश्वास है। डिजाइनर कपड़ों से आप के अंदर आत्मविश्वास नहीं पैदा हो सकता है।’

उन्होंने आगे कहा, “मुझे इस बात का ध्यान रखना होता कि मैं आलसी के रूप में सामने न आऊं। मैं कैमरे के सामने अव्यवस्थित रूप में न आऊं। इसलिए शायद मुझे अपने बालों में तेल लगाने की जरूरत नहीं है, लेकिन मुझे नहीं लगता मैं कभी भी कहूंगी कि ओह, मुझे ब्लो ड्राई की जरूरत है। मैं एयरपोर्ट जा रहा हूं। मुझे यह मजाक लगता है और मैं इसके लिए माफी भी नहीं मांगूंगी।”

सारा ने यह भी बताया कि एक एक्ट्रेस होने का मतलब यह नहीं है कि आप हर वक्त सजे-धजे नजर आए। आप भी नॉर्मल रह सकते हैं और हर चीज को एंजॉय कर सकते हैं। नॉर्मल कपड़े पहनकर उसका भी आनंद ले सकते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा के पास ‘गैसलाइट’, ‘ए वतन मेरे वतन’ और ‘मेट्रो इन दिनों’ सहित कई प्रोजेक्ट्स हैं। कुछ समय पहले सारा ने फिल्मकार होमी अदजानिया की फिल्म ‘मर्डर मुबारक’के लिए तैयारी शुरू कर दी थी।