Monday , May 6 2024
Home / मनोरंजन / दीपिका पर नहीं होता सोशल मीडिया ट्रोलिंग का असर, पढ़िये पूरी ख़बर

दीपिका पर नहीं होता सोशल मीडिया ट्रोलिंग का असर, पढ़िये पूरी ख़बर

दीपिका ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी अपनी अभिनय प्रतिभा से रूबरू कराया है। इस साल फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ में उन्होंने अपने किरदारों से खूब वाहवाही लूटी। अब हाल ही में, दीपिका ने ट्रोलिंग पर खुलकर अपनी राय रखी है।

दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू करने के बाद से उन्होंने कई शानदार प्रोजेक्ट्स में काम किया है। यही वजह है कि आज अभिनेत्री किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दीपिका ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी अपनी अभिनय प्रतिभा से रूबरू कराया है। इस साल फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ में उन्होंने अपने किरदारों से खूब वाहवाही लूटी। अब हाल ही में, दीपिका ने ट्रोलिंग पर खुलकर अपनी राय रखी है।

दीपिका पर नहीं होता ट्रोलिंग का असर

दीपिका ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह अपने मन की बात रखने से नहीं डरती हैं। दीपिका ने कहा, “जब मैं किसी चीज के बारे में बहुत दृढ़ता या जुनून महसूस करती हूं, तो मैं खुद को अभिव्यक्त करने के बारे में दो बार नहीं सोचती। मैं ऐसी व्यक्ति बन गई हूं, जहां मैं सच बोलने या गलतियां स्वीकार करने से नहीं डरती हूं। मैं सॉरी कहने से नहीं डरती हूं।”

सच बोलने से नहीं डरती हैं दीपिका

इस साल की शुरुआत में दीपिका फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर विवादों में फंस गई थीं, जिसमें उन्होंने एक सीक्वेंस में भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी। भाजपा मंत्रियों और दक्षिणपंथी संगठनों ने दावा किया कि ट्रैक ने भगवा रंग का अपमान किया है जो हिंदू समुदाय के लिए पवित्र है। इस पर अभिनेत्री ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। अब दीपिका ने उस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा, “मुझे कमरे में एकमात्र व्यक्ति होने में कोई आपत्ति नहीं है जिसकी सोच अलग है।”

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पिछले दिनों फिल्म जवान में कैमियो करती नजर आई थीं। इसके अलावा अभिनेत्री ‘पाइपलाइन’ और साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में भी नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी।