Monday , May 6 2024
Home / मनोरंजन / कॉफी विद करण 8: आलिया भट्ट पब्लिक को बेटी राहा का चेहरा क्यों नहीं दिखाना चाहतीं

कॉफी विद करण 8: आलिया भट्ट पब्लिक को बेटी राहा का चेहरा क्यों नहीं दिखाना चाहतीं

करण जौहर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की सफलता के बाद एक बार फिर अपने मशहूर टॉक शो ‘कॉफी विद करण 8’ के साथ वापसी की है। इस शो में अब कपूर खानदान की बेटी और बहू दोनों नजर आ रही हैं। शो का प्रसारण हो गया है। शो के दौरान ननद और भाभी ने अपनी जिंदगी के कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया है। इसी क्रम में आलिया ने भी खुलासा किया कि पहली दफा राहा की तस्वीर मीडिया में वायरल होने के बाद वे कैसा महसूस कर रही थीं और बेटी का चेहरा वे लोगों को क्यों नहीं दिखाना चाहती हैं।

‘कॉफी विद करण 8’ शो में ननद और भाभी की जोड़ी खूब धमाल मचा रही है। शो में आलिया ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए। इसी दौरान करण ने आलिया से पूछा कि जब एक बार राहा की तस्वीर मीडिया में आ गई थी तो वह इतना घबरा क्यों गई थीं। अभिनेत्री के जवाब ने उनके फैंस को भी काफी उदास किया है।

करण के इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मैं लोगों को कभी उसका चेहरा नहीं दिखाऊंगी। उस समय मैं कश्मीर में शूटिंग कर रही थी और राहा बहुत छोटी थी। मैं उसे अपने साथ ही लेकर गई थीं। शूटिंग के दौरान मुझे उसका भी ध्यान रखना पड़ रहा था। दोनों चीजें मैं साथ में मैनेज नहीं कर पा रही थी और जब चीजें मेरे हाथ से निकलने लगी तो मैंने तुरंत रणबीर को फोन किया था।’

आलिया ने आगे कहा, ‘रणबीर भी उस समय अपनी शूटिंग में व्यस्त थे, लेकिन मेरे एक फोन कॉल करते ही वह अपना सारा काम छोड़कर कश्मीर आने को तैयार हो गए। रणबीर आए और उसे ले गए। उस समय मैं पूरी तरह गिल्ट में आ गई थी कि मैंने अपनी बच्ची को खुद से दूर कर दिया था। इस दौरान मीडिया में राहा की तस्वीर वायरल होने लगी थी। मैंने जब देखा तो मैं बुरी तरह से टूट गई थी। मेरी बेटी को सब देख रहे थे। मैं ऐसे उसे नहीं दिखाना चाहती थी। अगर लोग मुझे ओवर प्रोटेक्टिव कहते हैं तो कहें। मुझे फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन अभी हम खुद उसका चेहरा नहीं दिखाना चाहते हैं।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने पिछले दिनों करण जौहर के साथ एक और प्रोजेक्ट का एलान किया था। वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म का नाम ‘जिगरा’ है। एलान करने के कुछ ही दिनों बाद अब आलिया भट्ट ने फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया है।