Sunday , December 10 2023
Home / Uncategorized / इजरायली सेना ने जंग के बीच हमास के खात्मे के लिए बनाया ये नया प्लान…

इजरायली सेना ने जंग के बीच हमास के खात्मे के लिए बनाया ये नया प्लान…

इजरायली सेना का हमास के ऊपर हमला जारी है.लगातार इजरायल और हमास के बीच जंग चल रही है. इजरायली सेना चारों तरफ से घेरकर हमास के लड़कों पर हमला कर रही है.इस युद्ध को लेकर ताजा जानकारी ये सामने आ रही है कि सेना अब दक्षिणी गाजा में मिशन शुरु करने की तैयारी में है.

सेना ने हवा के साथ जमीनी स्तर पर अपने हमलों को और तेज कर दिया है. सेना ने अब खान यूनिस इलाका खाली कराने का निर्देश दिया है.ताकि किसी की जान जोखिम में न हो.लेकिन इस वजह से ये भी माना जा रहा है कि जंग का दायरा और ज्यादा बढ़ सकता है.

एक विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ के शहर खान यूनुस के पूर्वी इलाकों में गिराए गए पर्चों से साफ पता चलता है कि उत्तरी गाजा में हमास के ठिकानों को तबाह करने के बाद अब इजरायल का नया निशाना दक्षिणी गाजा है. अब दक्षिणी हिस्से में रहने वाले लोगों की चिंता काफी ज्यादा बढ़ गई है.

कहा जा रहा है कि सेना अल शिफा अस्पताल में घुसी इजरायली सेना अब भी वहां मौजूद है, लेकिन जांच में उसे यहां कुछ विशेष नहीं मिला है. खान युनूस इलाके में अभियान शुरू करने की चेतावनी दी गई है. ऐसे में इजरायलियों ने दावा किया कि अल शिफा में कमांड सेंटर थे.