Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / अबू धाबी में फिल्माया जाएगा वॉर 2 का दूसरा शेड्यूल

अबू धाबी में फिल्माया जाएगा वॉर 2 का दूसरा शेड्यूल

‘वॉर 2’ का दूसरा शेड्यूल अबू धाबी में शुरू होने वाला है। इसी बीच जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के इसकी शूटिंग से जुड़ने को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर फैंस का उत्साह चरम पर है। वहीं, जबसे इससे जूनियर एनटीआर के जुड़ने की खबर पर पक्की मुहर लगी है, तब से फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखने के लिए और ज्यादा उत्साहित हो उठे हैं। फिल्म के निर्देशन की कमान अयान मुखर्जी ने संभाली है। फिल्म से जुड़ा हर एक अपडेट सुर्खियों का हिस्सा बन रहा है। इसी कड़ी में ‘वॉर 2’ की शूटिंग पर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानकर फैंस का खुश होना लाजमी है।

वॉर 2 की शूटिंग पर बड़ा अपडेट
वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘वॉर 2’ में दो सुपरस्टार्स ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर एक-दूसरे का सामना करने के लिए एक साथ आ रहे हैं। ‘टाइगर 3’ में ऋतिक के कैमियो ने भी उत्साह बढ़ा दिया है। फिल्म का पहला शेड्यूल अक्तूबर, 2023 में स्टंट डबल्स के साथ स्पेन में पूरा किया गया था। दूसरा शेड्यूल संभवतः अबू धाबी में उसी तरह शूट किया जाएगा। ऋतिक और जूनियर एनटीआर फरवरी 2024 में अपनी शूटिंग शुरू करेंगे।

जूनियर एनटीआर कब करेंगे शूटिंग शुरू?
एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है, ‘जूनियर एनटीआर वर्तमान में कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित अपनी 30वीं फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, और फिर वॉर 2 के लिए अपना पहला शेड्यूल शुरू करेंगे। आदित्य चोपड़ा और अयान ने एक बड़े एक्शन एंट्री की योजना बनाई है। फिल्म में ऋतिक और उनकी भागीदारी वाले हिस्सों की शूटिंग फरवरी में मुंबई में एक महीने के शेड्यूल के साथ शुरू होगी। नाटकीय हिस्सों को पहले शूट किया जाएगा, और उसके बाद एक्शन दृश्यों को शामिल किया जाएगा।’

वॉर 2 की रिलीज पर संभावना
रिपोर्ट के अनुसार, ‘जैसा कि उन्होंने स्पेन चरण के लिए किया था, वह अबू धाबी में अभिनेताओं के लिए स्टंट डबल्स का उपयोग उन दृश्यों के लिए भी कर सकते हैं, जिन्हें मुख्य कलाकारों की अनुपस्थिति में फिल्माया जाना है। अयान ने दो सप्ताह तक स्पेन में हाई-ऑक्टेन कार दृश्यों की शूटिंग की। स्पेन का शेड्यूल लगभग 12 दिनों तक चला, और अयान को फिल्म में एक परफेक्ट स्टंट डबल लेने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। बोर्ड पर एक आदर्श बॉडी टाइप पाने से पहले उन्होंने ऋतिक और जूनियर एनटीआर दोनों के लिए 50 से अधिक प्रतिभाओं का ऑडिशन लिया। स्पेन के लिए उड़ान भरने से पहले स्टंट डबल ने मुंबई और हैदराबाद में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के साथ कई टेस्ट शूट किए। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के गणतंत्र दिवस 2025 सप्ताहांत पर रिलीज होने की संभावना है।