Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / द बुल: करण जौहर की फिल्म में अर्धसैनिक अधिकारी बनेंगे सलमान खान

द बुल: करण जौहर की फिल्म में अर्धसैनिक अधिकारी बनेंगे सलमान खान

सलमान खान और करण जौहर के सहयोग की खबर मात्र ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाया हुआ है। वहीं, अब फिल्म के नाम को लेकर भी बड़ा दावा किया गया है।

सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं, बीते दिन अभिनेता के करण जौहर के साथ सहयोग की खबर सामने आई, जिसने फैंस के उत्साह को काफी ज्यादा बढ़ा दिया। सुपरस्टार सलमान खान, करण जौहर द्वारा निर्मित और विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है। हालांकि, इसकी शूटिंग दिसंबर में शुरू होने की संभावना है। अगले महीने कास्टिंग को अंतिम रूप दिया जाएगा। इसी कड़ी में फिल्म पर कई और बड़े अपडेट भी सामने आए हैं।

सामंथा रुथ प्रभु होंगी मुख्य अभिनेत्री!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्य महिला की भूमिका के लिए सामंथा रुथ प्रभु से संपर्क किया गया है, जो हाल ही में स्क्रिप्ट पढ़ने और निर्देशक के साथ चर्चा करने के लिए मुंबई में थीं। यह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पहली फिल्म ‘शेरशाह’ के बाद विष्णुवर्धन की दूसरी हिंदी फिल्म होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान अभिनीत फिल्म भारतीय सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी, और इसके एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर होने की उम्मीद है।

‘द बुल’ होगा फिल्म का नाम
फिल्म में सलमान खान पहली बार एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। ताजा खबर यह है कि आगामी फिल्म का नाम ‘द बुल’ है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, सलमान खान की अगली रिलीज का नाम ‘द बुल’ है, और यह 2025 की गर्मियों में रिलीज होगी। हालांकि, मेकर्स क्रिसमस 2024 को टारगेट करने के बारे में सोच सकते हैं, क्योंकि 2024 में सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। वहीं, फिल्म के नाम पर भी अब तक आधिकारिक मुहर नहीं लग पाई है।

मीडिया रिपोर्ट में बड़ा दावा
विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, ‘स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग ड्राफ्ट लॉक हैं। बुनियादी तैयारी का काम भी पूरा हो चुका है और विष्णु अक्तूबर से इस युद्ध-आधारित एक्शन थ्रिलर की दुनिया में पूरी तरह से उतरने का इरादा रखते हैं। टीम दिसंबर के पहले भाग में एक संक्षिप्त शेड्यूल के साथ फिल्म शुरू करने और फिर जनवरी में मैराथन शूटिंग के लिए फिर से एकजुट होने का लक्ष्य बना रही है।

सलमान खान का वर्कफ्रंट
पहले यह बताया गया था कि सलमान खान ‘टाइगर 3’ की रिलीज के बाद विष्णुवर्धन की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि सलमान खान फिल्म के लिए कई शेड्यूल में शूटिंग करेंगे। नवंबर के मध्य से दिसंबर के मध्य में पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद, वह ब्रेक लेंगे और जनवरी में 30-45 दिनों के लिए शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा पूरा करने के बाद, वह गियर बदल देंगे और ‘टाइगर बनाम पठान’ पर काम करेंगे।