Saturday , March 2 2024
Home / मनोरंजन / उत्तरकाशी सुरंग से बाहर आए मजदूरों पर अक्षय कुमार ने अपनी खुशी जाहिर की

उत्तरकाशी सुरंग से बाहर आए मजदूरों पर अक्षय कुमार ने अपनी खुशी जाहिर की

28 नवंबर की शाम देशभर के लिए बेहद खास रही। उत्तराखंड में सिल्क्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों बाहर निकाला गया । 12 नवंबर को एक हिस्सा ढहने से उसमे 41 श्रमिक फंसे थे जिन्हें पूरे 17 दिन बाद बचावकर्मियों ने बाहर निकाला। इस पर अक्षय कुमार ने अपनी खुशी जाहिर की है।

 उत्तराखंड में सिल्क्यारा सुरंग में 12 नवंबर को एक हिस्सा ढहने से उसमे 41 श्रमिक फंसे थे, जिन्हें पूरे 17 दिन बाद बचावकर्मियों ने बाहर निकाला।

सभी सही सलामत बाहर आए और सभी अपनी खुशी जाहिर की। कड़ी मेहनत करने के बाद 17वें दिन मिली इस सफलता पर आमजन से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इस बीच अक्षय कुमार ने खास पोस्ट साझा किया है।

41 श्रमिकों के बाहर आने पर अक्षय कुमार की खुशी

पूरे 17 दिनों तक सुरंग में फंसे श्रमिकों के जज्बे को अक्षय कुमार ने सलाम किया है और उनके बाहर आने पर खुशी जताई है। एक्टर ने देर रात सुरंग की एक फोटो शेयर कर लिखा, फंसे हुए 41 लोगों को बचाए जाने के बारे में जानकर मैं पूरी तरह से खुश हूं और राहत की सास मिली है। 

बचाव दल के हर एक व्यक्ति को मेरा सलाम है। कमाल कर दिया आप सभी ने मिलकर। यह एक नया भारत है और हम सभी बहुत गर्व महसूस करते हैं। जय हिन्द।’

अभिषेक बच्चन का पोस्ट

अक्षय कुमार के अलावा कई और सेलेब्स ने इन लोगों को सलाम किया है। अभिषेक बच्चन ने भी फोटो शेयर कर लिखा, उत्तरकाशी सुरंग में फंसे हमारे 41 श्रमिकों को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करने वाले सभी बचाव कर्मियों और सभी एजेंसियों को बहुत-बहुत शुक्रिया और उससे भी बड़ा सलाम। जय हिन्द।

रितेश देशमुख का पोस्ट

एक्टर रितेश देशमुख ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक्स पर सुरंग की कई फोटो शेयर कर लिखा, वाहवाही!!! हमारी बचाव टीम को सलाम जिन्होंने पिछले 17 दिनों से फंसे श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए दिन-रात अथक परिश्रम किया है। परिवारों और राष्ट्र की प्रार्थनाओं का उत्तर दिया जा रहा है। गणपति बप्पा मोरया।