Tuesday , March 5 2024
Home / Uncategorized / नोएडा: बदमाशों ने बिजली केंद्र पर बोला धावा, चाकू से कई वार करके लाइनमैन को किया घायल

नोएडा: बदमाशों ने बिजली केंद्र पर बोला धावा, चाकू से कई वार करके लाइनमैन को किया घायल

विरोध पर बदमाशों ने लाइनमैन श्रीपाल पर चाकू से कई वार कर दिए। घायल होने के बाद भी श्रीपाल ने शोर मचा दिया। आसपास के लोगों की मदद से बदमाशों का पीछा कर एक को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

नोएडा के सेक्टर-80 के ए-ब्लॉक स्थित बिजली उपकेंद्र में बृहस्पतिवार देर रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। विरोध पर बदमाशों ने लाइनमैन श्रीपाल पर चाकू से कई वार कर दिए। घायल होने के बाद भी श्रीपाल ने शोर मचा दिया। आसपास के लोगों की मदद से बदमाशों का पीछा कर एक को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उसकी पहचान मोनू निवासी सूरजपुर के रूप में हुई है।

फेज दो कोतवाली पुलिस ने घायल श्रीपाल के बयान के आधार पर केस दर्ज कर मोनू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। बृहस्पतिवार रात करीब 11:30 बजे सेक्टर-80 के बिजली सब स्टेशन में लूट के इरादे से तीन-चार बदमाश आ धमके। आरोपी नए ट्रांसफार्मर से कॉपर व अन्य सामान निकालने लगे। वहां तैनात लाइनमैन श्रीपाल ने इसका विरोध किया। बदमाशों ने श्रीपाल पर हमला कर दिया। चाकू श्रीपाल के पेट, हाथ, नाक और आंख के पास कई वार किए।

शोर मचाने पर आसपास के लोग भी जमा होने लगे। लोगों को आते देख बदमाश वहां से भागने लगे। घायल होने के बाद भी श्रीपाल ने आरोपियों का पीछा किया। लोगों की मदद से बदमाश मोनू को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। छानबीन में पुलिस को पता चला कि आरोपी मोनू पर विभिन्न थानों में 14 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस उसके साथियों की तलाश में जुटी है।