Thursday , May 9 2024
Home / देश-विदेश / पंजाब: फगवाड़ा में लुटेरों ने दिन-दिहाड़े महिला के कानों से उड़ाई सोने की बालीयां

पंजाब: फगवाड़ा में लुटेरों ने दिन-दिहाड़े महिला के कानों से उड़ाई सोने की बालीयां

फगवाड़ा की पॉश कालोनी चाहल नगर में आज दिन-दिहाड़े उस समय हड़कंप मच गया, जब घर के बाहर महिलाओं संग बैठी हुए महिला के कान में पहनी हुई सोने की बालियां लूटकर दो लुटेरे मौके से फिल्मी स्टाइल में फरार हो गए। लूट की उक्त सारी वारदात क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों मे रिकॉर्ड हुई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार दो लुटेरे पहले एक एक्टिवा पर आते हैं और एक लुटेरा वाहन से नीचे उतर जाता है जबकि उसका दूसरा साथी एक्टिवा को मोड़ कर सड़क पर मौजूद रहता है।

इसके बाद एक्टिवा से उतरा काले कपड़े पहने हुए लुटेरा महिलाओं संग बैठी महिला जिसकी पहचान निर्मला है, पर पीछे से हमला कर उसके कान में पहनी हुई सोने की बालीयां लूटकर अपने साथी लुटेरे संग एक्टिवा पर फरार हो जाता है।

घटी वारदात पश्चात चाहल नगर सहित आस पास के इलाकों में रहते लोगों में चोर,लुटेरों को लेकर भारी डर और दहशत व्याप्त हो गई है और जनता यह सवाल कर रही है कि आखिर कब तक इसी भांति मासूम लोग खासकर महिलाएं और लड़कियां लुटेरे के निशाने पर रहेगीं? लोग पूछ रहे है कि यदि अब महिलाएं अपने घर के आंगन के बाहर भी सुरक्षित नहीं है तो फिर कहां होगीं? समाचार लिखे जाने तक चाहल नगर में हुई लूट की उक्त वारदात की सूचना सिटी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस जांच जारी है।