Tuesday , March 5 2024
Home / मनोरंजन / किस तरह सैम बहादुर के किरदार में ढलते थे विक्की कौशल…

किस तरह सैम बहादुर के किरदार में ढलते थे विक्की कौशल…

अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर तारीफें लूट रहे हैं। ये फिल्म एक दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। विक्की ने फिल्म में देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार अदा किया है। उन्होंने बेहद खूबसूरती से ये रोल निभाया है। हर तरफ उनके अभिनय की तारीफ हो रही है। इस किरदार के लिए विक्की कौशल किस तरह तैयारी करते थे, उन्होंने इसकी झलक साझा की है।

विक्की कौशल ने फिल्म से बीटीएस (बिहाइंड द सीन) तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है। इसमें पहली तस्वीर में विक्की ने ड्रेसिंग मिरर की तस्वीर दिखाई है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि विक्की ने कितना डूबकर इस रोल के लिए मेहनत की है। पूरे ड्रेसिंग मिरर पर सैम मानेकशॉ की तस्वीरें लगी हुई हैं। इनमें वे सेना की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं।

विक्की कौशल ड्रेसिंम मिरर के सामने बैठे नजर आ रहे हैं और साथ में मेकअप आर्टिस्ट की झलक भी नजर आ रही है। विक्की कौशल ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘मेकअप करते हुए, उनका पसंदीदा जैज म्यूजिक सुनते हुए, आईने में तब तक एक टक निहारना, जब तक कि मुझे ये यकीन न हो जाए कि दिखाई दे रहा शख्स सैम ही है। खुद के सैम होने पर भरोसा करते हुए अपने दिन को जीना एक सम्मान की बात है और साथ ही ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। हमारी कोशिशों पर आपका जो प्यार बरस रहा है, वास्तव में बेहद संतोषजनक है। हम इसके लिए आपके आभारी हैं’।

इस तस्वीर के साथ विक्की कौशल ने अपनी दो अन्य तस्वीरें भी साझा की हैं, जिनमें वे सैम बहादुर के रोल में दिख रहे हैं। अभिनेता की इस पोस्ट पर यूजर्स उनकी दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बेहद उम्दा अदाकारी, हम तो कुछ वक्त के लिए भूल ही गए थे कि ये विक्की कौशल हैं’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सैम बहादुर जबर्दस्त फिल्म है और आपके अभिनय ने उसे इतना शानदार बनाया है’। एक यूजर ने लिखा, ‘इस किरदार को जितनी खूबसूरती से आपने अदा किया है, वैसे कोई और नहीं कर सकता था’।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। विक्की कौशल के अलावा इस फिल्म में फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी और मोहम्मद जीशान अय्यूब जैसे सितारे भी नजर आए हैं। विक्की कौशल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने सातवें दिन (गुरुवार) 3.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया, इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 38.85 करोड़ रुपये हो गया है।