Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / श्रुति ने शराब का सेवन करने को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा …

श्रुति ने शराब का सेवन करने को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा …

अभिनेत्री श्रुति हासन इन दिनों अपनी आगामी पैन इंडिया एक्शन फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक इंटरव्यू में श्रुति ने शराब के सेवन करने के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किया है।

अभिनेत्री श्रुति हासन इन दिनों अपनी आगामी पैन इंडिया एक्शन फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म का निर्देशन शेनिल देव कर रहे हैं। बीते दिन शनिवार को निर्माताओं ने इस फिल्म से श्रुति हासन का पहला लुक जारी किया गया है। वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रुति ने शराब के सेवन करने के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किया है।

शराब छोड़ने पर कोई पछतावा नहीं

एक बातचीत के दौरान श्रुति ने शराब का सेवन न करने को लेकर कहा कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मैं आठ साल से शराब का सेवन नहीं कर रही हूं, इसलिए मैं शांति से अपनी लाइफ जी रही हूं। लेकिन जब आप शराब नहीं पी रहे हों, तो पार्टी में लोगों को बर्दाश्त कठिन हो जाता है। हालांकि, मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है कि मैं कोई हैंगओवर नहीं कर रही हूं।’

शराब का सेवन करने वाले दोस्तों से बनाई दूरी

श्रुति ने उन दिनों के बारे में बताया जब उन्हें शराब और पार्टी करने की आदत हो गई थी। उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है, लेकिन शराब पीने की आदत हो गई थी। मैं हमेशा अपने दोस्तों के साथ पार्टी और शराब पीने की इच्छा रहती थी। कुछ समय बाद मुझे महसूस हुआ कि मैं ज्यादा ही शराब पीने लगी हूं। इसलिए मैंने उन लोगों से दूरी बना ली, जो मुझे लगातार पार्टी करने का सुझाव देते थे और शराब पीने की मेरी समस्याओं को और बढ़ा देते थे।’

‘सालार’ में आएंगी नजर

श्रुति हासन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या’ में नजर आई थीं। केएस रवींद्र द्वारा निर्देशित इस एक्शन-ड्रामा फिल्म में चिरंजीवी और रवि तेजा भी मुख्य भूमिकाओं में थे। अभिनेत्री की आगामी फिल्म की बात करें तो श्रुति प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘सालार’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में अभिनेता प्रभास मुख्य किरदार में हैं, साथ ही पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे।