Monday , May 13 2024
Home / मनोरंजन / सुनील शेट्टी ने पहले दिन डंकी का पहला शो देखने का किया वादा…

सुनील शेट्टी ने पहले दिन डंकी का पहला शो देखने का किया वादा…

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डंकी’ को रिलीज होने में महज कुछ ही घंटे का समय बचा है। फिल्म को लेकर फैंस के साथ सेलेब्स में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट साझा कर वादा किया है कि वे पहले दिन इस फिल्म का पहला शो देखेंगे।

अभिनेता ने 20 दिसंबर को अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर साझा किया कि वे डंकी’ का पहला शो देखेंगे और साथ ही, उन्होंने टीम को शुभकामनाएं भी दीं। अभिनेता ने लिखा, “शाह…राजू सर, मैं निश्चित रूप से पहले दिन इस फिल्म का पहला शो देखूंगा। डंकी का जादू बड़े पर्दे पर सामने आने का और इंतजार नहीं कर सकता। पूरी कास्ट और क्रू को शुभकामनाएं।”

इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने भी प्रतिक्रिया दी है। सुनील शेट्टी की पोस्ट का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, “थैंक यू अन्ना। लव यू और मुझे उम्मीद है कि आप कहानी के साथ थिएटर में हंसेंगे और रोएंगे जैसा कि हमेशा राजू सर की फिल्मों के साथ होता है।”

बता दें कि दुबई में एक कार्यक्रम के दौरान शाहरुख ने खुलासा किया था कि ‘पठान’ और ‘जवान’ का हिस्सा बनने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने अपने लिए फिल्म नहीं बनाई है. इसलिए उन्होंने ‘डंकी’ बनाई। इस दौरान उन्होंने कहा था कि ये उनकी फिल्म है और उनके दिल के बहुत करीब है।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और ज्योति सुभाष भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने संयुक्त रूप से लिखा है। पर्दे पर इसका मुकाबला प्रभास स्टारर सालार से होने वाला है। एडवांस बुकिंग में दोनों ही फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।