Tuesday , May 7 2024
Home / मनोरंजन / रश्मिका मंदाना-आलिया भट्ट के बाद, अब नोरा फतेही हुईं डीपफेक का शिकार

रश्मिका मंदाना-आलिया भट्ट के बाद, अब नोरा फतेही हुईं डीपफेक का शिकार

नेशनल डेस्कः एक्ट्रेस नोरा फतेही के उस वक्त होश उड़ गए, जब उन्होंने अपना डीपफेक वीडियो देखा। एक क्लोदिंग ब्रांड ने अपनी ‘एंड ऑफ सीजन सेल’ के प्रमोशन के लिए नोरा फतेही के डीपफेक वीडियो का इस्तेमाल किया। नोरा की नजर जब इस वीडियो पर पड़ी तो उन्हें तगड़ा शॉक लगा।

वीडियो से कोई लेना देना नहीं
दरअसल नोरा फतेही कई ब्रांड्स की ब्रांड एम्बेसडर हैं, वहीं साल में वो कई ब्रांड्स को प्रमोट करती भी नजर आती हैं। हालांकि, ये वीडियो देखने के बाद एक्ट्रेस काफी शॉक्ड हैं। इससे पहले रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो भी चर्चा में था।

हालांकि, इन दिनों नोरा फतेही अपनी अपकमिंग पिक्चर ‘क्रैक’ को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। इसमें उनके साथ विद्युत जामवाल नजर आने वाले हैं। ये पिक्चर 23 फरवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर जहां फैन्स काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। वहीं डीपफेक वीडियो के बाद नोरा फतेही काफी टेंशन में आ गईं हैं। दरअसल ऐसे बढ़ते मामले किसी खतरे से कम नहीं है। इस मामले को लेकर हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने भी लोगों को आगाह किया था।

पिछले कुछ दिनों में कई सिलेब्रिटीज डीपफेक वीडियो के शिकार हुए हैं। रश्मिका मंदाना से लेकर सोनू सूद, काजोल, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट तक के डीपफेक वीडियो सामने आए। रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो बनाने वाले लड़के को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। लेकिन सवाल उठ रहे हैं कि किस तरह से टेक्नॉलजी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है, और यह कितना खतरनाक है। हाल ही सोनू सूद का डीपफेक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक बहरूपिये ने उनके नाम पर एक परिवार से पैसे ऐंठने की कोशिश की। अब नोरा फतेही भी डीपफेक का शिकार हो गईं।