Friday , April 19 2024
Home / मनोरंजन / रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में होगा खास मेन्यू

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में होगा खास मेन्यू

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये कपल शनिवार रात गोवा पहुंचा था।

वहीं रविवार सुबह इस कपल के परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदार पहुंचे। बॉलीवुड सेलेब्स का भी गोवा आना लगा हुआ है। इस बीच कपल के वेडिंग को लेकर सबसे खास जानकारी सामने आई है।

रकुल और जैकी का वेडिंग मेन्यू

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में अब कपल की वेडिंग मेन्यू को लेकर एक अपडेट सामने आया है। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के मुताबिक, इस कपल ने इंडियन और अंतरराष्ट्रीय खाने के मेन्यू को डिजाइन करने के लिए एक खास शेफ को लाया गया है। शादी में भी फिटनेस का ध्यान रखने वाले मेहमान सुशी जैसी डिसेज भी रखी गई है।

ग्लूटेन और शुगर फ्री बनेंगे पकवान 

 इस कपल ने अपनी शादी में आए मेहमानों की सेहत का भी पूरा-पूरा ख्याल रखा है। कहा जा रहा है कि मेन्यू काफी हद तक ग्लूटेन फ्री और शुगर फ्री रहेगा। फिटनेस फ्रीक मेहमानों के लिए अलग मेन्यू तैयार किया गया है। रकुल प्रीत सिंह खुद भी फिटनेस फ्रीक हैं और हेल्दी डाइट में यकीन रखती हैं।

इको फ्रेंडली होगी शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ईको-फ्रेंडली मैरिज करेंगे। ये दोनों अपनी खुशियों को सेलिब्रेट करते हुए प्रकृति का भी पूरा-पूरा ख्याल रख रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस कपल ने सभी मेहमानों को केवल ई-इनविटेशन कार्ड भेजा है। इसके अलावा शादी में किसी की तरह के कोई पटाखे नहीं फोड़े जाएंगे।

इसके अलावा कहा जा रहा है कि ये कपल अपनी शादी में पेड़ भी लगाने वाला है। इसके लिए भगनानी और रकुल ने उन लोगों की टीम से बात की है कार्बन फुटप्रिंट का पता लगाते हैं और फिर पेड़ लगाते हैं। एक अनोखा कदम है। शादी के अगले दिन रकुल और जैकी खुद पेड़-पौधे लगाएंगे।