Friday , May 10 2024
Home / मनोरंजन / 12 साल बाद सलमान की फिल्म ‘शेर खान’ का अपडेट आया सामने

12 साल बाद सलमान की फिल्म ‘शेर खान’ का अपडेट आया सामने

‘टाइगर 3’ की सफलता के बाद सलमान खान कई बड़े प्रोजेक्टस में नजर आने वाले हैं। इन प्रोजेक्ट्स में फैंस के लिए कई सरप्राइज भी हैं, लेकिन क्या आपको साल 2012 में अनाउंस की गई सलमान की फिल्म ‘शेर खान’ याद है। यह फिल्म उनके भाई सोहेल खान निर्देशित करने वाले थे, जो अभी तक फ्लोर पर नहीं जा सकी है। हाल ही में एक साक्षात्कार में सोहेल खान ने इस फिल्म के अधर में लटकने को लेकर खुलकर बात की और बताया कि यह फिल्म अब तक क्यों नहीं बन सकी।

गौरतलब है कि ‘शेर खान’ में बड़े पैमाने पर वीएफएक्स एक्शन होने की बात सामने आई थी, लेकिन बाद में इसे वीएफएक्स से जुड़ी तकनीकी समस्या के चलते स्थगित कर दिया गया। अब करीब 12 साल बाद इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। एक साक्षात्कार में सोहेल ने खुलासा किया कि वे साल 2025 में सलमान खान की फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं।

इस फिल्म को लेकर सोहेल ने कहा, ‘वीएफएक्स एक ऐसा क्षेत्र है, जो तेजी से बदल रहा है। हर बार जब हम शेर खान की स्क्रिप्ट पूरी कर लेते थे, तो मार्वल की फिल्म देखकर ऐसा लगता था मैंने क्या ही लिखा है, मुझे ऐसा लगता था कि जब तक यह फिल्म आएगी। तब तक इसकी कहानी पुरानी हो जाएगी’।

चर्चा है कि इस फिल्म में सलमान खान शेर दिल वाले एक्शन भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन और निर्माण सोहेल खान करेंगे। इससे पहले सोहेल ने सलमान को फिल्म ‘औजार’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’, हैलो ब्रदर और जय हो में डायरेक्ट किया है।

वहीं, हाल ही में सलमान खान और सूरज बड़जात्या के साथ काम करने की खबर भी सामने आई थी, जिसमें सलमान अपने पुराने ‘प्रेम’ अवतार में नजर आने वाले थे। इस प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद सलमान के फैंस काफी उत्साहित थे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिलहाल इस प्रोजेक्ट को रोक दिया गया है। चर्चा है कि सलमान और सूरज फिल्म की कहानी को लेकर कई बिंदुओं पर असहमत हैं।