Thursday , May 9 2024
Home / मनोरंजन / झलक दिखला जा 11 की पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने ‘छैय्या छैय्या’ पर किया डांस

झलक दिखला जा 11 की पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने ‘छैय्या छैय्या’ पर किया डांस

डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शोज में से एक है। आज शो का ग्रैंड फिनाले है, जिसकी शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है। हाल ही में, शो के जजेस, एंकर्स और कंटेस्टेंट्स ने साथ में मिलकर रैप-अप पार्टी की।

‘झलक दिखला जा 11’ को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अरशद वारसी (Arshad Warsi) और फराह खान (Farah Khan) ने जज किया है। नवंबर 2023 में शुरू हुआ यह सीजन काफी सक्सेसफुल रहा। ऐसे में जश्न मनाना तो बनता है। शो के रैप-अप होने के बाद एक शानदार पार्टी आयोजित की गई।

मलाइका ने डांस से बटोरी सुर्खियां
फराह खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘झलक दिखला जा 11’ के रैप-अप पार्टी का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ फराह ने कैप्शन में लिखा, “झलक दिखला जा के जज अच्छे से जानते हैं कि किसी पार्टी में धमाल कैसे मचाना है। प्रतियोगियों की भी यही राय है। एक बहुत ही खास सीजन की क्या शानदार विदाई है।”

वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा अपने चार्टबस्टर सॉन्ग छैय्या छैय्या पर शोएब इब्राहिम समेत बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ थिरकते हुए नजर आ रही हैं। मलाइका ने अपने डांस से सभी का ध्यान खींच लिया। इसके बाद सभी ने आंख मारे गाने पर भी खूब डांस किया। ब्लैक शिमरी को-ऑर्ड सेट में मलाइका स्टनिंग लग रही थीं।

कौन बना झलक दिखला जा 11 का विनर?
शनिवार की शाम को ‘झलक दिखला जा 11’ का ग्रैंड फिनाले है। ट्रॉफी के लिए टॉप 5 मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, धनश्री वर्मा और श्रीराम चंद्रा के बीच जंग होगी। कहा जा रहा है कि टॉप 3 में मनीषा, शोएब और अद्रिजा होंगे, जबकि विनर बिहार की मनीषा रानी बनेंगी। हालांकि, विनर का नाम ग्रैंड फिनाले में ही एलान किया जाएगा।