Saturday , May 18 2024
Home / मनोरंजन / विद्या और इलियाना की ‘दो और दो प्यार’ की रिलीज डेट टली

विद्या और इलियाना की ‘दो और दो प्यार’ की रिलीज डेट टली

विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना और सेंधिल रामामूर्ति जैसे स्टार्स से सजी ‘दो और दो प्यार’ पहले 29 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली थी। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में पहली बार विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज एक साथ नजर आने वाली हैं। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों फिल्म के मेकर्स ने विद्या की इस फिल्म के फर्स्ट लुक को साझा करते हुए इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा किया था। वहीं आज अपलोज एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा किया है।

फिल्म ‘क्रू’ से होनी थी टक्कर
विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना और सेंधिल रामामूर्ति जैसे स्टार्स से सजी ‘दो और दो प्यार’ पहले 29 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली थी। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने यह फैसला करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ की रिलीज डेट को देखते हुए लिया है। दर्शकों में फिल्म ‘क्रू’ को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इसलिए निर्माता नहीं चाहते हैं कि उनकी फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो।

‘दो और प्यार दो’ की नई रिलीज डेट
विद्या बालन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दो और दो प्यार’ इंग्लिश फिल्म ‘द लवर्स’ पर आधारित है। इस फिल्म में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को अलग ढंग से दिखाने की कोशिश की गई थी। वहीं, अब भारतीय दर्शक ‘द लवर्स’ के हिंदी संस्करण को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। पहले विद्या बालन की यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म इस डेट पर नहीं रिलीज की जा रही है। मेकर्स ने ‘दो और दो प्यार’ को 19 अप्रैल 2024 को रिलीज करने का फैसला लिया है।

अब होगी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से टक्कर
विद्या बालन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ का निर्देशन श्रृषा गुहा ठाकुरता ने किया है। दर्शक विद्या और इलियाना को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 19 अप्रैल 2024 को जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी रिलीज होने जा रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक किस फिल्म को पसंद करेंगे और किस को नापसंद।