Wednesday , April 17 2024
Home / मनोरंजन / ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का एक और धमाकेदार गाना रिलीज

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का एक और धमाकेदार गाना रिलीज

‘वल्लाह हबीबी सॉन्ग को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ फिल्म की दोनों मुख्य अभिनेत्रियां मानुषी छिल्लर और अलाया एफ पर फिल्माया गया है, जो अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से दर्शकों में इसे लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, फिल्म का टाइटल ट्रैक भी देशभर में धूम मचा रहा है। फैंस फिल्म के गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। बड़े पर्दे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक्शन करते हुए देखने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है, जिसे और बढ़ाते हुए मेकर्स ने बुधवार को फिल्म का तीसरा ट्रैक ‘वल्लाह हबीबी’ रिलीज कर दिया।

मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी आ रही हैं नजर
‘वल्लाह हबीबी सॉन्ग को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ फिल्म की दोनों मुख्य अभिनेत्रियां मानुषी छिल्लर और अलाया एफ पर फिल्माया गया है, जो अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। दोनों अदाकाराओं की मौजूदगी ने इस गाने के वीडियो में जान डाल दी है। गौरतलब है कि मानुषी छिल्लर और अलाया एफ फिल्म में महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आने वाली हैं।

अरबी अंदाज में फिल्माया गया है गाना

गौरतलब है कि ‘वल्लाह हबीबी’ गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है, वहीं, इसे विशाल ददलानी, विशाल मिश्रा, दीपाक्षी कलिता ने अपनी आवाज दी है। गाने को इरशाद कामिल ने लिखा हैं। गाने की बीट्स और धुन बिल्कुल नए अंदाज में नजर आ रह गया हैं। इस गाने को बॉस्को-सीजर ने कोरियोग्राफ किया है। ‘वल्लाह हबीबी’ सॉन्ग फिल्म के पिछले दो चार्टबस्टर गानों से अलग है।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन और सोनाक्षी सिन्हा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।