Friday , April 19 2024
Home / मनोरंजन / सिकंदर की सफलता देख गर्व से फूला अनुपम खेर का सीना

सिकंदर की सफलता देख गर्व से फूला अनुपम खेर का सीना

हाल ही में सिकंदर खेर की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मंकी मैन’ का प्रीमियर एसएक्सएसडब्ल्यू 2024 में हुआ। इस पर अनुपम खेर ने खुशी जताई है।

सिकंदर खेर जल्द हॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। ‘मंकी मैन’ उनकी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म है, जिसका हाल ही में टेक्सास में एसएक्सएसडब्ल्यू 2024 कॉन्फ्रेंस और फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है। बेटे की इस सफलता पर अनुपम खेर की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी खुशी जाहिर की है। सिकंदर के इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर अनुपम खेर की छाती गर्व से चौड़ी हो गई है।

अनुपम खेर ने जताई खुशी
इंस्टाग्राम पर आज गुरुवार को अनुपम खेर के दोस्त राजेंद्र सिंह ने सिकंदर खेर की कुछ तस्वीरें साझा कर एक पोस्ट लिखा है। राजेंद्र सिंह ने लिखा है, ‘प्यारे सिकंदर! ऑस्टिन में एसएक्सएसडब्ल्यू प्रीमियर के दौरान देव पटेल की ‘मंकी मैन’ में तुम्हारी दमदार प्रस्तुति देखने को मिली। हॉलीवुड में क्या कमाल का आगाज कर रहे हो। तुमने हम सबको गर्व महसूस कराया है! कुछ दिनों तुम यहां हमारे साथ रहे, तुम्हें यहां देखकर बहुत खुशी हुई। मेरे दोस्त अनुपम खेर और किरण खेर को भी बहुत बहुत बधाई। वाहेगुरु आपको और ज्यादा सफलता और खुशियां दें’।

सिकंदर खेर ने जताया आभार
दोस्त के इस पोस्ट पर अनुपम खेर ने भी खुशी जताई है। उनका कमेंट पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कितने खुश हैं। अनुपम खेर ने लिखा है, ‘सिकंदर तुम पर बहुत-बहुत गर्व है। जय हो’। राजेंद्र सिंह के पोस्ट पर सिकंदर खेर ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है, ‘राजेंद्र भाई! आई लव यू…आपके परिवार में मुझे बिल्कुल ऐसा लगा, जैसे अपने घर में हूं। आपके साथ रहना बहुत अच्छा रहा, उसके लिए शुक्रिया। वापस जाने के बाद आप सभी की बहुत याद आएगी’।

अगले महीने रिलीज होगी ‘मंकी मैन’
बताते चलें कि सिकंदर खेर, किरण खेर और उनके पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं। गौतम बेरी से अलग होने के बाद किरण खेर ने अनुपम खेर से शादी रचाई। सिकंदर खेर की अनुपम खेर के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। अनुपम खेर भी सिकंदर पर जान लुटाते हैं। सिकंदर खेर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार आर्या वेब सीरीज में देखा गया था। उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘मंकी मैन’ 19 अप्रैल को रिलीज होगी।