Friday , May 3 2024
Home / मनोरंजन / दिलजीत ने लाइव रिकॉर्ड किया है फिल्म ‘चमकीला’ के लिए गाना

दिलजीत ने लाइव रिकॉर्ड किया है फिल्म ‘चमकीला’ के लिए गाना

फिल्म ‘चमकीला’ में ‘चमकीला’ का किरदार दिलजीत निभाने वाले हैं। आज दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट साझा करते हुए फिल्म ‘चमकीला’ की शूटिंग के कुछ दृश्यों को साझा किया है। फिल्म के क्लिप में दिलजीत अपनी रूमानी आवाज में एक अखाड़े में गाते दिखाई दे रहे हैं।

साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘चमकीला’ रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ‘चमकीला’ के किरदार में नजर आने वाले हैं। दर्शकों में अभी से ही इस फिल्म के लिए काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं आज दिलजीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म ‘चमकीला’ के गाने का बिहाइंड द सीन वीडियो को साझा किया है। उस वीडियो में क्या खास है आइए आपको बताते हैं-

पहली बार हुई लाइव रिकॉर्डिंग
निर्देशक इम्तियाज अली नौ साल बाद ‘चमकीला’ फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी इस फिल्म में कई नए प्रयोग किए हैं। ‘चमकीला’ फिल्म पंजाबी गायक ‘अमर सिंह चमकीला’ की जिंदगी पर आधारित है। दर्शकों को फिल्म वास्तविकता के नजदीक लगे इसलिए उन्होंने फिल्म के गाने की रिकॉर्डिंग स्टूडियो में करने की बजाय इन्हें शूटिंग करते समय लाइव रिकॉर्ड किया है।

दिलजीत ने ‘चमकीला’ में गाया है लाइव गाना
फिल्म ‘चमकीला’ में ‘चमकीला’ का किरदार दिलजीत निभाने वाले हैं। आज दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट साझा करते हुए फिल्म ‘चमकीला’ की शूटिंग के कुछ दृश्यों को साझा किया है। फिल्म के क्लिप में दिलजीत अपनी रूमानी आवाज में एक अखाड़े में गाते दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले भी खबर आई थी कि ‘चमकीला’ के गानों को अखाड़ों में रिकॉर्ड किया गया है। इस फिल्म में संगीत ए आर रहमान ने दिया है।

फिल्म की रिलीज डेट
इम्तियाज अली की बहुचर्चित फिल्म ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में परिणीति और दिलजीत ने अपने गाने खुद गाए हैं और साथ ही साथ उन गानों की लाइव रिकॉर्डिंग की गई है। दर्शक इस फिल्मों को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। 12 अप्रैल 2024 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।