Wednesday , April 17 2024
Home / मनोरंजन / Farhan Akhtar की ‘ग्राउंड जीरो’ में नजर आएंगे इमरान हाशमी

Farhan Akhtar की ‘ग्राउंड जीरो’ में नजर आएंगे इमरान हाशमी

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) बीते साल सलमान खान (Salman Khan ) की फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे। फिल्म में एक्टर के किरदार को उनके चाहने वालों से खूब पसंद किया था। वहीं अब अभिनेता अपनी आने वाली मूवी ‘ग्राउंड जीरो’ को लेकर चर्चा में हैं जिसका घोषणा आज अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) ने कर दी है।

अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) ने 19 मार्च को अपने दर्शकों के लिए मनोरंजन का पिटारा खोला, जिसमें 10 नहीं 20 नहीं पूरी 69 फिल्में और वेब सीरीज की घोषणा की। इसमें से कुछ इसी साल रिलीज होंगी तो वहीं कुछ आने वाले साल 2025 में रिलीज होगी।

इन्हीं में से एक है इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi) की आने वाली फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’। यूं तो इस फिल्म का ज़िक्र साल 2022 से हो रहा था, लेकिन आज प्राइम वीडियो ने इसकी ऑफिशियल घोषणा कर दी है।

बेहद खास होगा एक्टर का किरदार

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ (Ground Zero) में एक बीएसएफ अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में इमरान हाशमी को एक खतरनाक मिशन पर दिखाया जाएगा, जिन्हें संवेदनशील स्थिति को संभालने के लिए कश्मीर भेजा जाता है।

फरहान संग पहली बार काम करेंगे इमरान

ये फिल्म अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा बन रही है। फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और इमरान हाशमी के बीच यह पहली साझेदारी होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर विजय देवस्कर ( Vijay Deoskar) और तेजस प्रभा (Tejas Prabha) हैं ।

एक्टर की आने वाली फिल्म 

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ (Ae Watan Mere Watan) में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म में इमरान राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इमरान का यह लुक फैंस को भी काफी पसंद आया था । इसके अलावा बीते साल एक्टर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे ।