Sunday , May 5 2024
Home / खेल जगत / किसे बनाए कप्तान और किसे बनाए उप-कप्तान? 

किसे बनाए कप्तान और किसे बनाए उप-कप्तान? 

कोलकाता नाइट राइडर्स इस सीजन में शानदार फॉर्म में चल रही है। टीम ने मौजूदा सीजन में चार में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है। केकेआर को पिछले मैच में सीएसके के हाथों 7 विकेट से हार मिली थी। केकेआर की टीम ने अबी तक सनराइजर्स हैदराबाद आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स को हराया है। अब केकेआर का सामना लखनऊ से 14 अप्रैल को होना है।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच आईपीएल 2024 का 28वां मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। यह मुकाबला 14 अप्रैल को दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स इस सीजन में शानदार फॉर्म में चल रही है। टीम ने मौजूदा सीजन में चार में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है। केकेआर को पिछले मैच में सीएसके के हाथों 7 विकेट से हार मिली थी। केकेआर की टीम ने अबी तक सनराइजर्स हैदराबाद, आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स को हराया है।

दूसरी तरफ, लखनऊ सुपर जायंट्स इस वक्त आईपीएल 2024 की अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। लखनऊ की टीम ने पांच मैचों में से तीन मैचों में जीत हासिल की है।

लखनऊ टीम ने आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स से 6 विकेट से हार झेली थी। ऐसे में अब लखनऊ की टीम का सामना केकेआर से उसी के घर में होना है। ऐसे में बेस्ट ड्रीम-11 टीम बनाने के लिए किसे कप्तान और उप-कप्तान बनाना चाहिए आइए जानते हैं संभावित ड्रीम-11 की टीम।

KKR vs LSG Dream 11 Prediction: केकेआर बनाम लखनऊ की बेस्ट ड्रीम-11 टीम

विकेटकीपर- केएल राहुल, फिल सॉल्ट

बैटर- श्रेयस अय्यर, निकोलस पूरन, क्विंटन डिकॉक

ऑलराउंडरृ सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, मार्कस स्टोइनिस

बॉलर- मोहसिन खान, हर्षित राणा, मिचेल स्टार्क

कप्तान-केएल राहुल, उप-कप्तान- मार्कस स्टोइनिस

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के पास लखनऊ सुपर जायंट्स को हराने का अच्छा मौका है। अपने होम ग्राउंड में केकेआर पूरा फायदा उठाना चाहेंगी। जबकि लखनऊ की टीम को स्टार पेसर मयंक यादव की कमी खलेगी, जो इंजर्ड है।

KKR vs LSG Head-TO-Head Record: केकेआर बनाम लखनऊ के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

केकेआर बनाम लखनऊ के बीच आईपीएल के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड में लखनऊ सुपर जायंट्स का पलड़ा भारी है। लखनऊ की टीम ने तीनों मैच में जीत हासिल की।