Wednesday , May 29 2024
Home / मनोरंजन / पालतू कुत्ते के साथ महिला की बेरहमी पर भड़कीं आलिया भट्ट

पालतू कुत्ते के साथ महिला की बेरहमी पर भड़कीं आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनय के साथ-साथ उन्होंने प्रोडक्शन में भी कदम रखा है। अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म जिगरा को लेकर चर्चा में चल रही हैं। अब हाल ही में, आलिया ने पशुओं पर हो रही क्रूरता के खिलाफ आवाज उठाया है और जानवरों के साथ हो रही हिंसा का पुरजोर विरोध भी किया है। अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को इस बात की सूचना दी है। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला नौकरानी पालतू कुत्ते को बेरहमी से पीटती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को सबसे पहले गायिका सोफी चौधरी से अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। इस वीडियो के साथ गायिका ने लिखा था, “आश्चर्य है कि ये महिला अभी भी काम कर रही है ।” अब सोफी की इस पोस्ट को आलिया भट्ट ने भी शेयर किया है और इस व्यवहार को क्रूर बताया है।

सोफी चौधरी ने शेयर की कुत्ते के साथ बर्बरता की वीडियो
सिंगर सोफी ने इस पालतू कुत्ते के बारे में फैंस को अपडेट देते हुए बताया कि जिस खूबसूरत बीगल बीरा की नौकरानी ने बेरहमी से पिटाई की थी, उस के बारे में अपडेट है कि मैंने इस कुत्ते के मालिक पार्थ और श्वेता से बात की है। दोनों को काफी आघात पहुंचा, उन्होंने यह वीडियो नहीं देखी थी। आलिया ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘अगली बार अगर किसी पालतू जानवर के साथ ऐसा करते हुए देखें तो एक वीडियो बनाकर सीधे अधिकारियों के पास ले जाएं ताकि उचित कार्रवाई हो सके।’

कुत्ते के साथ बेरहमी पर पहले भी छलका आलिया का दर्द
इससे पहले फरवरी 2024 में भी थाने के एक पशु चिकित्सालय से पालतू कुत्ते के साथ बर्बरता की वीडियो वायरल हुई थी । जिसे देखकर आलिया काफी निराश हुई थीं। उस वीडियो में चिकित्सालय के दो कर्मचारियों ने टोफू नाम के पालतू कुत्ते को काफी टॉर्चर किया था, जिसके बाद वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए आलिया ने इसे काफी निराशाजनक बताया था।