Thursday , June 13 2024
Home / खास ख़बर / वाराणसी: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बाबा कालभैरव का लिया आशीर्वाद

वाराणसी: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बाबा कालभैरव का लिया आशीर्वाद

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को काशी पहुंचे। उन्होंने बाबा काल भैरव के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद वे काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे। यहां बाबा विश्वनाथ के दर पर मत्था टेका और भाजपा की जीत का आशीर्वाद मांगा।

काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव के दरबार में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दर्शन- पूजन करने पहुंचे। उनके साथ महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय समेत पार्टी के अन्य नेता भी पहुंचे। जेपी नड्डा ने मंदिर में बाबा कालभैरव के दर पर माथा टेका और पीएम मोदी के साथ पार्टी की जीत के लिए प्रार्थना की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत काशी में लगा दी है। काशी की गली-गली में केंद्र और प्रदेश सरकारों के मंत्री वोट मांग रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिछले पंद्रह दिनों में दो बार बनारस आ चुके हैं। वह चुनाव अभियान की लगातार समीक्षा कर रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को काशी पहुंचे।

जेपी नड्डा ने बाबा कालभैरव के दर्शन- पूजन किए। इसके बाद मंदिर से बाहर निकलने पर जेपी नड्डा बटुक यादव की चाय की दुकान पर रुक गए। उन्होंने चाय की चुस्कियों के बीच कार्यकर्ताओं को चुनावी ज्ञान दिया। करीब 10 मिनट तक रुकने के बाद जेपी नड्डा विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना हुए। बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन- पूजन कर जेपी नड्डा ने भाजपा की जात के लिए आशीर्वाद मांगा। इसके बाद जेपी नड्डा ने मारवाड़ी समाज भवन में प्रबुद्धजनों के साथ बैठक की।