Thursday , June 13 2024
Home / मनोरंजन / इंतजार खत्म! मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट से उठा पर्दा

इंतजार खत्म! मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट से उठा पर्दा

इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है। मेकर्स फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बरकरार रखने के लिए कोई न कोई हिंट देते रहे हैं। हर दिन ‘क ख ग घ’ के साथ ‘मिर्जापुर’ मेकर्स ने सीरीज की रिलीज से जुड़े सस्पेंस को पहेली की तरह पेश किया। मगर अब ‘मिर्जापुर 3’ की कन्फर्म रिलीज डेट सामने आ गई है।

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और अली फजल (Ali Fazal) की ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज से पहले मेकर्स ने फैंस के बीच पहेली का खूब गेम खेला है। इस बार के सीजन में ‘मुन्ना भैया’ यानी दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) नहीं दिखाई देंगे। ‘गुड्डू पंडित’ ने पिछले सीजन में उन्हें गोलियों से भून दिया था। मगर कालीन भैया बच गए।

मिर्जापुर की कुर्सी के लिए जारी रहेगी लड़ाई
‘मिर्जापुर’ की कुर्सी की लड़ाई इस बार भी जारी रहेगी। देखना ये होगा कि ‘कालीन भैया’ या ‘गुड्डू पंडित’ में से कौन इस लड़ाई में बाजी मारेगा। इसका खुलासा अगले महीने ही हो पाएगा, क्योंकि ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन 5 जुलाई से शुरू हो रहा है।

फैंस ने दिखाई एक्साइटमेंट
रिलीज डेट के एलान के साथ ही फैंस ने इसे लेकर एक्साइटमेंट दिखाई है। हालांकि, इसी के साथ उन्हें मुन्ना भैया की याद ने भी खूब सताया। एक ने लिखा, ‘कम से कम 10 एपिसोड मुन्ना भैया के साथ चाहिए।’ एक ने कमेंट किया, ‘मुन्ना भैया’ के बिना शो में मजा नहीं आएगा।