Tuesday , July 16 2024
Home / खास ख़बर / मध्य प्रदेश: पूर्व मंत्री जटिया की पत्नी का उज्जैन में अंतिम संस्कार

मध्य प्रदेश: पूर्व मंत्री जटिया की पत्नी का उज्जैन में अंतिम संस्कार

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी कलावती जटिया का रविवार को दिल्ली में निधन हो गया। आज उनकी पार्थिव देह को उज्जैन लगाया गया, जहां अंतिम यात्रा के बाद संस्कार किया गया। इसमें मुख्यमंत्री समेत कई नेता शामिल हुए।

वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी कलावती जटिया का 73 वर्ष की आयु में रविवार को निधन हो गया था। वे कुछ महीनों से बीमार चल रही थीं, दिल्ली में उन्होंने अपने आवास पर आखिरी सांस ली। आज सोमवार को उनका पार्थिव शरीर उज्जैन लाया गया।

उनके पार्थिव शरीर को ऋषि नगर स्थित निवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। जहां मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पुष्पचक्र अर्पित कर शोक संवेदना व्यक्ति की। वहीं, कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने भी श्रद्धासुमन अर्पित किए।

कलावती जटिया के अंतिम दर्शन के बाद शहर के गणमान्यजन, समाजजन व भाजपा नेताओं की उपस्थिति में ऋषि नगर विस्तार इंदौर रोड से अंतिम यात्रा निकाली गई। जो विभिन्न मार्गों से होती हुई रामघाट पहुंची, जहां उनके पार्थिव देह का अंतिम संस्कार किया गया। जटिया परिवार पर आए इस दुख के समय में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक, भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय, सांसद अनिल फिरोजिया और अन्य वरिष्ठजनों ने भी शोक व्यक्त किया है।