Friday , October 25 2024
Home / मनोरंजन / ‘अगाथा ऑल अलोंग’ का टीजर जारी

‘अगाथा ऑल अलोंग’ का टीजर जारी

डिज्नी की सीरीज ‘अगाथा ऑल अलोंग’ का टीजर ट्रेलर जारी हो गया है। कैथरीv हैन इसमें अहम भूमिका में हैं। वह अगाथा की भूमिका में नजर आएंगी। इस सीरीज के पहले दो एपिसोड इस साल सितंबर में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होंगे। यह इस साल की मार्वल टेलिविजन की बहु प्रतीक्षित सीरीज है। आज मार्वल ने इसका टीजर और ट्रेलर आधिकारिक रूप से जारी कर दिया है, जो काफी रोमांचक है।

अगाथा की साहसिक यात्रा पर होगी सीरीज
टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘अगाथा ऑल अलोंग’ हॉरर सीरीज है और हॉरर सीरीज में जो चीजें होनी चाहिएं, वह सब इसके ट्रेलर में नजर आ रही हैं। ‘अगाथा ऑल अलॉन्ग’, अगाथा की साहसिक यात्रा पर आधारित होगी, जो अपनी शक्तियों को खो देती है।

मार्वल एंटरटेनमेंट ने साझा किया पोस्ट
मार्वल एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा की है। इसके साथ लिखा है, ‘इस हैलोवीन सीजन में, अगाथा हार्कनेस वापस आ गई हैं’। इसी के साथ जानकारी दी गई है कि सीरीज के दो एपिसोड का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 18 सितंबर को होगा। ऑब्रे प्लाजा, सशीर जमाता, अली आहन और डेबरा जो रप के साथ जो लॉक और पाटि लुपोन भी अहम भूमिकाओं में हैं हैं। कहा जा रहा है कि ऑब्रे प्लाजा खलनायक की भूमिका में हैं।

कैथरीन की हो रही खूब तारीफ
यूजर्स ट्रेलर देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मार्वल टीवी इस बार कुछ रिफ्रेशिंग लेकर आ रहा है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कुछ सुपर एंटरटेनिंग आ रहा है। मार्वल टेलिविजन की ये सीरीज कुछ धमाकेदार लग रही है’। इसके अलाव दर्शक कैथरीन की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।