Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / कांग्रेस का बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर छत्तीसगढ़ बंद कल

कांग्रेस का बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर छत्तीसगढ़ बंद कल

रायपुर 20 सितंबर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने बिगड़ती कानून व्यवस्था,कवर्धा में पुलिस की बर्बरता प्रशांत साहू की कथित हत्या की जांच की मांग को लेकर कल 21 सितंबर को छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान किया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि बंद सभी की सुरक्षा के लिये है।सभी आगे आकर अपना काम एक दिन रोक कर बंद का समर्थन करे।उन्होने कहा कि राज्य में जब से भाजपा की सरकार बनी है, छत्तीसगढ़ का हर नागरिक असुरक्षित है, अब तो अपराधिक घटनायें असहनीय हो चुकी है। व्यापारी, महिला, विद्यार्थी, आम आदमी सभी बिगड़ती कानून व्यवस्था से परेशान है। रोज-रोज हो रही हत्याओं, बलात्कार, लूट, डकैती, चाकूबाजी की घटना से प्रदेश में भय का माहौल है। पुलिस के सामने एक आदमी को उसके घर में जिंदा जला दिया जाता है, पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है।

उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मजबूरी में छत्तीसगढ़ बंद मजबूरी आहूत किया है। विरोध के सारे लोकतांत्रित कदम उठाने के बाद भी जब सरकार नहीं जागी तो कांग्रेस ने बंद का आह्वान किया ।कांग्रेस आम जनता, व्यापारी, उद्योगपति भाईयों से अपील करती है एक दिन अपना काम काज बंद कर बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रतिरोध का साथ दें।