Saturday , September 21 2024
Home / मनोरंजन / प्रीति झंगियानी के पति Parvin Dabas कार एक्सीडेंट में हुए घायल

प्रीति झंगियानी के पति Parvin Dabas कार एक्सीडेंट में हुए घायल

1999 में सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म ‘दिल्लगी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता परवीन डबास को लेकर एक चिंताजनक खबर सामने आई है। सड़क दुर्घटना में परवीन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद तुरंत ही उन्हें मुंबई के बांद्रा स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

एक्टर के साथ-साथ परवीन डबास प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर भी है। एक्टर के कार एक्सीडेंट की जानकारी प्रो पंजा लीग के रीप्रेजेंटेटिव ने ही शेयर की है और परवीन की हेल्थ पर भी अपडेट दिया है।

ICU में हैं ‘खोसला का घोसला’ एक्टर परवीन डबास

समाचार एजेंसी आइएएनएस की एक खबर के मुताबिक, रीप्रेजेंटेटिव ने मीडिया में बयान जारी करते हुए कहा,

“हमें आपको ये जानकारी देते हुए बेहद दुख हो रहा है कि प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर परवीन दबास का शनिवार की सुबह कार एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद उन्हें बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कार दुर्घटना से जुड़ी अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस मुश्किल घड़ी में हमारी संवेदनाए परवीन डबास और उनके परिवार के साथ है। प्रो पंजा लीग की टीम इस मामले पर बारीकी से नजर रख रही है और आगे जो भी अपडेट आएगा वो हम आपको देते रहेंगे। हम आपसे गुजारिश करते हैं कि उन्हें और उनके प्रियाजनों को प्राइवेसी दें। हम उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते हैं”।

मोहब्बतें एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति हैं परवीन डबास

आपको बता दें कि परवीन डबास ‘मोहब्बतें’ एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति भी हैं। दोनों ने साल 2008 में शादी की थी। साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म खोसला का घोसला से चर्चा में आने वाले अभिनेता परवीन डबास ने हिंदी के साथ-साथ इंग्लिश फिल्मों में भी काफी काम किया है।

वह शाह रुख खान की ‘माय नेम इज खान’ में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह मैंने गांधी को नहीं मारा से लेकर द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई, ये है जिंदगी, रागिनी MMS 2 जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही में वह ताहिरा कश्यप की फिल्म ‘शर्मा जी की बेटी’ में भी नजर आए थे।