Saturday , September 28 2024
Home / खास ख़बर / हिसार में पीएम मोदी की जनआशीर्वाद रैली: आज चुनाव प्रचार को धार देंगे मोदी

हिसार में पीएम मोदी की जनआशीर्वाद रैली: आज चुनाव प्रचार को धार देंगे मोदी

पीएम मोदी रैली के लिए आज हरियाणा के हिसार पहुंच रहे हैं। बांगर में चुनाव प्रचार को धार देने और भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए मोदी आज जनआशीर्वाद रैली को संबोधित करेंगे। एयरपोर्ट के पास दोपहर 1.30 बजे होने वाली रैली में पीएम के करीब तीन बजे पहुंचने की संभावना हैं। उधर मोदी की सुरक्षा के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर पहरा बैठा दिया गया है।

बता दें कि रैली में पीएम हिसार, सिरसा, फतेहाबाद, भिवानी, दादरी के अलावा उचाना व नरवाना के भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। रैली की तैयारियों को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ोली ने भी रैली स्थल का मुआयना किया। रैली में पीएम के साथ हिसार के 7, सिरसा के चार , फतेहाबाद के 3, भिवानी के 4, दादरी के 2 और जींद की दो सीटों से भाजपा प्रत्याशी मंच पर दिखेंगे। भाजपा के हरियाणा चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, सह प्रभारी बिप्लब देव, कार्यवाहक सीएम नायब सिंह सैनी, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ोली के अलावा प्रदेश के सभी सांसद मौजूद रहेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर पुलिस बल ने शुक्रवार को दो बार रिहर्सल की। सुबह पुलिस अधिकारियों की रिहर्सल के बाद शाम के समय एडीजीपी सीआईडी आलोक मित्तल की निगरानी में अंतिम रिहर्सल की गई। हर 30 मीटर के दायरे में एक पुलिसकर्मी तैनात होगा। रैली स्थल के पास छह पार्किंग स्थल बनाए गए हैं जबकि पुलिस की ओर से किसी रूट को डायवर्ट नहीं किया जाएगा। दिल्ली- सिरसा हाइवे पर सामान्य दिनों की तरह से वाहन चलते रहेंगे। यहां जाम की स्थिति से निपटने के लिए क्रेन, यातायात पुलिस का दस्ता मौजूद रहेगा। बम निरोधक दस्ते ने भी मौके का मुआयना किया। इसके अलावा रैली के चारों ओर डॉग स्कवॉयड की टीम भी तैनात रहेंगी।