Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / शासन-प्रशासन तंत्र का दुरूपयोग कर कांग्रेस ने दंतेवाड़ा उपचुनाव जीता -रमन

शासन-प्रशासन तंत्र का दुरूपयोग कर कांग्रेस ने दंतेवाड़ा उपचुनाव जीता -रमन

रायपुर 27 सितम्बर।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. रमन सिंह ने दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को मिली हार पर प्रतिक्रिया देते हुए आज यहां कहा कि शासन और प्रशासन तंत्र का दुरूपयोग कर कांग्रेस ने चुनाव जीता है।

डा. सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दंतेवाड़ा उपचुनाव में अद्भुत बात देखने को मिली है। उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार लंबे चुनाव अनुभव के बाद ऐसा देखा है कि किसी चुनाव में प्रशासन तंत्र और सरकार एक साथ खड़ी है। दंतेवाड़ा के जिलाधीश कांग्रेस का मुख्य चुनाव संचालक का काम कर रहे है और पूरा प्रशासन तंत्र उनके साथ जुड़ा हुआ हो।

डा. सिंह ने कहा कि इस चुनाव में मेरे अलावा पार्टी के कई प्रमुख लोगों को कई स्थानों पर चुनाव प्रचार करने जाने से रोका गया, जबकि कांग्रेस के लिए ऐसी रूकावट नहीं थी, वे सभी जगह जा सकते थे। उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे तंत्र ने दुरूपयोग करते हुए चुनाव जीता है। डा. सिंह ने कहा कि इस जीत के लिए मैं कांग्रेस को बधाई देता हूं पर ऐसी परंपरा प्रदेश में नहीं थी जो इस चुनाव में देखने को मिला है।

डा. सिंह ने अगले 21 अक्टूबर को होने वाले चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि हम यहां मजबूती के साथ लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमारी सीट ली है हम उनकी लेंगे।