Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / पुनिया के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई करने की भाजपा ने की मांग

पुनिया के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई करने की भाजपा ने की मांग

रायपुर 11 अक्टूबर।भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल. पुनिया  के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई किए जाने की भूपेश सरकार से मांग की है।

पूर्व विधायक एवं रायपुर शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने आज यहां जारी बयान में यह मांग करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रभारी पुनिया ने दो दिन पूर्व कोरोना के लिए यहां सैंपल देने के बाद  विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात की, इसके साथ ही मुख्यमंत्री एवं कई मंत्रियों एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें व रैलियां कीं।अब पुनिया की कोरोना रिपोर्ट पॉज़ीटिव आने के कारण पूरा मंत्रिमंडल व सैकड़ों लोगों पर संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

उन्होने कहा कि नियमानुसार श्री पुनिया को सैंपल देने के बाद रिपोर्ट आने तक क्वारंटीन रहना था लेकिन उन्होने बैठक ही नही बल्कि विमान यात्रा भी की। वह जिस विमान से आए और गए, उन विमानों में सवार यात्रियों का जीवन भी उन्होंने खतरे में डाल दिया है। श्री सुंदरानी ने कहा कि अभी प्रदेश में डेढ़ लाख से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और वर्तमान में प्रदेश में मृत्यु दर भी बहुत अधिक है।

श्री सुंदरानी ने कहा कि जानबूझकर लोगों की जान खतरे में डालते हुए श्री पुनिया ने महामारी एक्ट की धारा 188, 269, 270 का उल्लंघन किया है। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाना चाहिए।ऐसा नही करने पर भाजपा अदालत जाने को बाध्य होगी।