Friday , September 20 2024
Home / Uncategorized / सीजी न्यूज की आज 15 वीं वर्षगांठ

सीजी न्यूज की आज 15 वीं वर्षगांठ

छत्तीसगढ़ को समर्पित वेबपोर्टल छत्तीसगढ़ न्यूज(www.cgnews.in) आज अपनी स्थापना की 15वीं वर्षगांठ मना रहा है।इस वेबपोर्टल का शुभारंभ 14 अक्टूबर 2007 को तत्कालीन मुख्यमंत्री द्वारा किया था।तभी से यह वेबपोर्टल नियमित रूप से समाचार एवं दूसरी महत्वपूर्ण जानकारियां अपने पाठकों को उपलब्ध करवा रहा है।

छत्तीसगढ़ की खबरों के साथ ही देश दुनिया की प्रमुख खबरों पर आधारित नियमित अपडेट होने वाला यह राज्य का पहला वेबपोर्टल है।नियमित अपडेट होने तथा विश्वसनीय खबरों के कारण राज्य की खबरों के मामले में राष्ट्रीय स्तर के वेबपोर्टलों के समकक्ष अपनी जगह बनाने मे यह कामयाब रहा है।

वेबपोर्टल को निरन्तर बेहतर बनाने और ज्यादा से ज्यादा खबरें देने की कोशिश की जा रही है।पिछले कुछ महीनों से खबरों की संख्या को और बढ़ाय़ा गया हैं।छत्तीसगढ़ के जनसम्पर्क विभाग एवं जिन्दल स्टील एण्ड पावर लिमिटेड के हम विशेष रूप से आभारी है,जिनके सहयोग से हमें पोर्टल को आगे बढ़ाने में मदद मिल रही हैं।

    वेबपोर्टल के लिए निरन्तर समसामायिक विषयों पर आलेख लिखने के लिए जाने माने समाजवादी चिन्तक रघु ठाकुर जी एवं उत्तरप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार राजखन्ना के भी हम विशेष रूप से आभारी है।वरिष्ठ पत्रकार पंकज शर्मा जी के भी हम आभारी हैं जिनके समसामायिक विषयों पर आलेख हम वेबपोर्टल में इस्तेमाल करते रहते हैं।

   वेबपोर्टल को तकनीकी रूप से निरन्तर सहयोग दे रहे श्री रंजीत गुप्ता एवं प्रभात मीडिया क्रेटिएशन की पूरी तकनीकी टीम के भी हम आभारी है,जोकि हमारा सहयोग जारी रखे हुए हैं। इन सभी से उम्मीद हैं कि वह आगे भी पोर्टल को सहयोग देते रहेंगे।

सम्पादक

CGNEWS.IN