Friday , September 20 2024
Home / MainSlide /  मोदी के वायदों,वस्तुओं के दामों की तुलनात्मक सूची लेकर जनता में जाए भाजपाई – कांग्रेस

 मोदी के वायदों,वस्तुओं के दामों की तुलनात्मक सूची लेकर जनता में जाए भाजपाई – कांग्रेस

रायपुर 30 मई।भाजपा द्वारा मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर चलाये जा रहे जनसंपर्क अभियान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा के नेता जब जनता से संपर्क करने जाये तो वस्तुओं की तुलनात्मक सूची, मोदी के प्रमुख वायदों का हिसाब जनता के बीच लेकर जाय।

      श्री शुक्ला ने आज यहा जारी बयान में कहा कि अगर भाजपाई ऐसा करते है तो उन्हे जनसंपर्क अभियान बीच में भी बंद करना पड़ेगा।जनता जानना चाहती है मोदी के द्वारा किये वायदे कब पूरे होंगे? मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल का आखिरी साल में पहुंच गयी लेकिन पहले कार्यकाल के वायदे पूरे नहीं हुये है।अपने जनसंपर्क महाअभियान में भाजपा युवाओं को बतायें हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था, 18 करोड़ नौकरियों के बदले मात्र 70 लोगों की नियुक्ति आदेश क्यों दिया? किसानों की आय दुगुनी क्यों नहीं हुई? महंगाई कम करने के बजाय बढ़ क्यों गयी? हरेक खाते में 15 लाख क्यों नहीं आया? विदेश से काला धन क्यों नहीं आया? देश नहीं बिकने देने का वायदा करने वाले मोदी देश की 22 सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को क्यों बेच डाले?

  उन्होने कहा कि भाजपाई जनसंपर्क में जाएंगे तो जनता रोजमर्रा के सामानों की सूची भी भाजपा को देने तैयार बैठी है। कैसे 60 का पेट्रोल 100 के पार हो गया? कैसे राशन, खाद्य तेल, दवाई, रसोई गैस के दाम बेतहाशा बढ़ गये? भाजपा के नेता अपने जन संपर्क अभियान में जनता को बताये इन रोजमर्रा की सामाग्रियों के दामों में मोदी राज में दुगुनी बढ़ोत्तरी क्यों हो गयी?

   श्री शुक्ला ने कहा कि भाजपा दावा कर रही कि वह अपने जन संपर्क अभियान में भूपेश सरकार के वायदों के बारे में भी जनता को बतायेगी। भाजपा में साहस है तो कांग्रेस के वायदों के बारे में जनता में चर्चा करें, जनता उन्हें माकूल जवाब दे देगी।कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र के 90 प्रतिशत वायदों को पूरा किया तथा ऐसी योजनायें बनाई और उनका क्रियान्वयन किया जिसमें जनता के जीवन स्तर में आमूल चूल परिवर्तन आया।